अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      टैक्टर लूट की DSP-SP से कंप्लेन के बाबजूद वेन थाना में दर्ज नहीं हुई FIR

      अमुमन फर्जी एफआईआर दर्ज करने में माहिर नालंदा पुलिस के थानों में गंभीर अपराधों की शिकायत दर्ज नहीं की जाती। वरीय अफसरों की शिकायत के बाबजूद थानाध्यक्षों की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता….”

      ताजा मामला वेन थाना से जुड़ा है। नालंदा जिले के सिलाव थाना के रामनगर गांव निवासी मुन्ना कुमार के जबरन ट्रैक्टर लूट की लिखित शिकायत को वेन थानाध्यक्ष ने नहीं लिया।RAJGIR DSP COMPLAIN

      मुन्ना कुमार की शिकायत थी कि 30 अगस्त,2018  दिन शुक्रवार की संध्या करीब 5 बजे वेन थाना के देवरिया गांव के पास अचानक 6-7 की संख्या में अपराधियों ने उनकी ट्रैक्टर (BR21GA 8828) को हरवे-हथियार से लैस होकर घेर लिया और मारपीट करते हुये ट्रैक्टर लूट कर फरार हो गए।

      सारे अपराधी एक बोलोरो में सवार थे और उसे भी अपहरण कर साथ ले जाने का असफल प्रयास किया। साथ ही यह धमकी दी कि यदि पुलिस को इस वारदात की सूचना दी तो अंजाम बुरा होगा।

      इस अपराध में एक की पहचान अमित कुमार राय के रुप की गई, जिसका मोबाईल नंबर- 9470702230 / 8789129357 तक बताया गया। इसके बाबजूद थानाध्यक्ष ने कोई कार्रवाई नहीं की।

      मुन्ना कुमार ने उसके बाद इसकी लिखित शिकायत 4 सितंबर, 2018 को राजगीर डीएसपी के साथ नालंदा एसपी को भी भेजी, लेकिन अभी तक इस मामले में कहीं से कोई जांच कार्रवाई नहीं की गई है और न ही प्राथमिकी ही दर्ज हो सकी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!