अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      झूठ की खुली पोल, कांस्टेबल ने की गलती, सच से उठा पर्दा, अब क्या कहेंगे सरायकेला एसपी

      मीडिया न्यूज नेटवर्क की खबर पर महिला कांस्टेबल और युवक के बीच बात-चीत के वायरल ऑडियो से भी लगी मुहर। युवक से फोन पर गुहार लगाती एक महिला कांस्टेबल है, जो खुद को केस का आईओ बता कर युवक से अपना बयान बदलने की गुहार लगा रही है।

      ऑडियो में साफ सुन सकते हैं कि 10 नवम्बर को राजनगर थाना परिसर में क्या हुआ था। जिले के एसपी चीख- चीख कर अपनी सफाई दे रहे हैं और बता रहे हैं कि थाने में शादी नहीं हुई है।

      इधर जिला पुलिस लगातार गलती पर गलती करती चली जा रही है और मामले को जितना दबाने का प्रयास कर रही है, आए दिन मामला उतना ही साफ होता जा रहा है।

      राज्य बाल संरक्षण आयोग,  नाबालिग छात्रा,  युवक के पिता,  सभी गलत  केवल जिला पुलिस  सच्चा….! अपने  थाना  और पुलिस पदाधिकारियों को बचाने के लिए  और कितने हथकंडे अपनाएंगे जिला पुलिस कप्तान? कितने बेगुनाहों को फँसाएंगे जिले के एसपी?

      वैसे एक्सपर्ट मीडिया ने पहले दिन से जो दावा किया था, हर जांच में एक्सपर्ट मीडिया के रिपोर्ट पर मुहर पर मुहर लगती जा रही है।

      राजनगर के तत्कालीन थाना प्रभारी यज्ञ नारायण तिवारी, एसआई अनिल ओझा, छात्रा का चाचा नरेराम महतो, चाची मेमलता महतो को बचाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक एवं जिले के उपायुक्त ने कानून का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन किया है।

      केसरी मीडिया गैंग  का सरगना विनोद केसरी, शंकर गुप्ता, रास बिहारी, प्रमोद कुमार, पीतांबर सोय एवं महानंद सरीखे स्थानीय रिपोर्टरों ने  ग्राउंड रिपोर्ट के नाम पर पत्रकारिता की ऐसी की तैसी कर डाली।  अभी और भी सबूत एक्सपर्ट मीडिया के हाथ लगे हैं। जिसे हम अगले अंक में प्रकाशित करने जा रहे हैं।

      वैसे कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्वेदी सरीखे कर्त्व्यनिष्ठ अफसर पर सबकी निगाहें आ टिकी है। वे पिछले एक महीने से प्रशिक्षण पर हैदराबाद गए हुए थे। उन्होंने कल ही अपना योगदान दिया है। जाहिर है कि इस दौरान हुए घटनाओं से अनभिज्ञ रहे होंगे कि उनके मातहत क्या हो रहा है। एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क टीम को पूर्ण भरोसा है कि वे अपने स्तर से गहराई से जांच-पड़ताल कर दोषियों को दंड अवश्य दिलाएगें।

      सुनिए ऑडियोः  आरोपी से कैसे गिड़गिड़ा रही है केस का आईओ बताने वाली एक महिला कांस्टेबल 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!