अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी में असफल बेखौफ बदमाशों के फायरिंग से दहशत

      “एक पखवाड़े के भीतर इस दूसरी घटना से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं दो माह के भीतर ज्वेलरी दुकान में यह दूसरी बड़ी घटना है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (संतोष कुमार)। सरायकेला खरसावां जिला में अपराधियों का हौसला बुलंद है। एक पखवाड़े के भीतर चांडिल में बेखौफ अपराधियों ने दो बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

      वैसे ताजा मामला चौक बाजार स्थित एक ज्वेलरी दुकान का है, जहां पांच से छह की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है।

      crime 1 1यहां डकैतों ने सेंधमारी कर तिजोरी  काटने का प्रयास किया लेकिन असफल होने पर अपराधी भाग निकले। वहीं भागने के दौरान अपराधियों ने हवाई फायरिंग किया।

      इधर घटना की सूचना मिलते ही चांडिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा भी मिला है। घटना सुबह 4:00 से 5:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

      बताया जा रहा है कि दुकान मालिक अपने घर में लगे सीसीटीवी मैं घटना को देखा, जिसके बाद दुकानदार ने अपने कर्मचारी को दुकान भेजा। जैसे ही कर्मचारी दुकान पहुंचा सभी अपराधकर्मी भागने लगे।crime 2 1

      वहीं भागने के क्रम में अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

      पिछले दिनों चांडिल रेलवे स्टेशन में भी हथियारबंद नकाबपोश अपराध कर्मियों ने रेलवे कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसका पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर सकी है।

      एक पखवाड़े के भीतर इस दूसरी घटना से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं 2 महीने के भीतर ज्वेलरी दुकान में दूसरी बड़ी घटना है। पहली घटना कांड्रा थाना क्षेत्र में घटी थी, जिसका पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई है।

      ऐसे में सरायकेला पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजिमी है। वैसे घटना के संबंध में पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!