अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      जीवन ज्योति बस चालक की निर्मम हत्या का खुलासा, पत्नी समेत 4 लोग गिरफ्तार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के वभनडीहा गांव में जीवन ज्योति बस के चालक पिंटू कुमार की रविवार की रात हुई हत्या का पुलिस ने फोन कॉल डिटेल के आधार पर 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है।

      डीएसपी मो.इम्तियाज़ के अनुसार मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी को उकसाकर पति की हत्या कराई थी। मृतक चंडी थाना क्षेत्र के हासेपुर निवासी बताया जाता है।

      HILSA MUDER 1पुलिस ने सोमवार की रात चालक की पत्नी पूजा कुमारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

      थानाध्यक्ष सुरेश कुमार के अनुसार हत्या के पीछे मृतक की पत्नी का किसी अन्य से अवैध संबंध है। जिसकी भनक पति को लग गई थी। इसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की योजना बनाई थी।

      इसके बाद बदमाशों ने चालक को फ़ोन कर बुलाया और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और शव को खंधा में फेंक कर फरार हो गया। इस हत्या में प्रयुक्त दो बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। कुल पांच लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

      पत्नी पूजा कुमारी इतनी शातिर है कि मौत के बाद गोद में सात माह की बच्ची को लेकर सबसे ज्यादा वही विलाप कर रही थी। ताकि हर किसी की संवेदना का लाभ उसे मिले और किसी को संदेह नहीं हो। परन्तु मोबाइल के कॉल डिटेल ने सारी कलई खोल दी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=9OTe7x4BxPs[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!