अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      जिप उपचुनाव का थमा शोर, पिंकी बोली- होगी जीत हमारी

      चंडी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। नालंदा के चंडी प्रखंड के पश्चिमी जिला परिषद उपचुनाव प्रचार का शोर थम गया । रविवार को 105 मतदान केंद्रों पर आधा दर्जन प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतदाता करेंगे ।

      चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी छह प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंकनें में कोई कसर नहीं छोड़ी।पिछले एक सप्ताह से चुनाव प्रचार में सभी प्रत्याशियों ने दिन रात एक कर रखा था। चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद भी प्रत्याशी घर -घर जाकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं।

      इधर जिला परिषद प्रत्याशी पिंकी कुमारी के समर्थकों ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रखंड के कई पंचायतों में धुआँधार चुनाव प्रचार किया ।

      चंडी पश्चिमी जिला परिषद के पूर्व सदस्या स्व चंद्रकांति देवी की छोटी बहू सह प्रत्याशी पिंकी कुमारी ने चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद चुनाव जीतने का दावा करते हुए कहा कि उनकी ही होगी जीत। चंडी पश्चिमी के मतदाताओं ने पुनः उनके परिवार में भरोसा जताया है। इस बार फिर से मतदाताओं का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। 

      chandi news 1साथ ही परिवार के सदस्य और सामाजिक कार्यकर्ता धनंजय कुमार हमेशा जनता के सुख दुःख में शामिल रहते हैं । इसका भी लाभ उन्हें मिल रहा है। क्षेत्र के सभी सात पंचायतों में उन्हें जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला। मतदाताओं का रूझान उनके पक्ष में दिख रहा है। चुनाव जीतने के बाद फिर से जनता के बीच जाकर उनका धन्यवाद देंगे।

      प्रत्याशी पिंकी कुमारी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद जनता के विश्वास पर खरे उतरने का प्रयास करेंगे।

      इधर सामाजिक कार्यकर्ता धनंजय कुमार के नेतृत्व में चंडी के दर्जनों गाँव में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। जहाँ उन्हें मतदाताओं का समर्थन मिलता दिखा।

      उन्होंने कहा कि जब चुनाव नहीं लड़े थे, तब भी एक सामाजिक कार्यकर्ता के हैसियत से वें जनता के हित के लिए कार्य करते आ रहे थे।

      प्रत्याशी पिंकी कुमारी के चुनाव प्रचार में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष योगेन्द्र यादव, राजद के वरिष्ठ नेता अर्जुन प्रसाद, रियाज अहमद उर्फ बौआजी, लोजपा नेता शशि भूषण कुमार, समाजसेवी रंजीत कुमार, उमाकांत सिंह, शिवाकांत सिंह, कुलदीप कुमार सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!