अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      जहानाबाद के अमीन की नालंदा में हत्या, नामजद मुकदमा दर्ज

      islampur crime 1इस्लामपुर, नालंदा (INR)। जहानाबाद जिले के प्राइवेट अमीन वलिराम यादब 50 वर्षीय को नालंदा मे हत्या कर देने की मामला प्रकाश मे आया है ।

      जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना के मोहनबगीचा गांव के अशोक यादब ने बताया कि उसके पिता प्राइवेट अमीन थे और जमीन मापी का काम करते थे। उसके पिता को वुधवार को इस्लामपुर के सिढारी गांव के एक व्यक्ति ने जमीन मापी करवाने के लिए घर से वुलाकर लाया था और पनहर गांव मे अपने रिस्तेदार की जमीन मापी करवाया था। उसके बाद उसके पिता घर नहीं पहुचे।

      उसे गुरुवार को जानकारी मिली कि उसके  पिता को नालंदा जिला के खुदागंज थाना के  सैफाबाद गांव के खंधा मे हत्या कर दिया गया है । जहां शव पड़ा हुआ है।

      उसने बताया कि गांव मे ही एक व्यक्ति से पहले से जमीन का विवाद चला आ रहा था और उसी के मिलीभगत से एक साजिश के तहत उसके पिता की हत्या कर दी गयी है।  इस सबंध मे थाना को सुचना दिया गया है ।

      इधर पुलिस इंस्पेक्टर ओम प्रकाश अरुण ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने सैफाबाद गांव के खंधा से शवको वरामद किया है । घटनास्थल पर से एक काले रंग का हैंडवैग तथा कुछ जमीन का कागजात एंव भुमि मापी करने का फीता और मृतक का वोटर आइकार्ड आदि समान वरामद किया गया है । वोटर आइकार्ड से शव का पहचान किया गया है ।

      वही थानाघ्यझ मुकेश कुमार ने वताया कि वलिराम यादब को गमछा से गला दबाकर हत्या कर डालने की आशंका है। शव को वरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ अस्पताल भेज दिया गया है । मृतक के पुत्र अशोक यादव ने लगभग एक दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपीयो को धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी है।

      इधर घटना के पत्नी सुनैना देवी, पुत्री सुनीता कुमारी, अनीता कुमारी, पुत्र अशोक यादव एंव शैलेश कुमार सहित परिजनों का बुरा हाल है। उन्हें लोग संत्वना दे रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!