अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      जश्न-ए-आजादी के बीच बम धमाके से दहला नालंदा, चार बच्चे घायल

      देश की आजादी के जश्न में  जब नालंदा के लोग डूबे हुए थे, जिला पुलिस-प्रशासन आजादी के कार्यक्रम में शामिल थीं तभी….”

      nalanda bam blast in rahui village 1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जिले के रहूई प्रखंड के एक गाँव खाजेसराय में बम विस्फोट की खबर ने आजादी का जश्न फीका कर दिया।एक घर में हुए बम विस्फोट में एक शख्स सहित तीन बच्चे बुरी तरह घायल हुए हैं। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

      घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी गाँव में कैम्प कर घटना की जांच में जुटी हुई है।

      जिले के रहूई के खाजेसराय गाँव में जिस घर में बम फटने की घटना हुई है, उस घर के युवक गौतम कुमार ने घर में बम छिपा कर रखा हुआ था। जो किसी कारण से फट गया।

      nalanda bam blast in rahui village 2इस विस्फोट में एक युवक का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया है। जबकि तीन अन्य बच्चे इसकी चपेट में आने से घायल हो गए ।जिन्हें आनन -फानन में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

      घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर जांच में जुट गई है।कहा जा रहा है कि घर में कुछ और बम मिले है।पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर बम युवक के पास आया कहां से तथा बम रखने के पीछे युवक की मंशा क्या थी ?

      खबरों के मुताबिक बम विस्फोट इतना जबरदस्त था कि उसकी आवाज दूसरे पड़ोसी गाँव तक गूँज गई। अचानक गाँव में बम विस्फोट की घटना को लेकर तरह -तरह की चर्चा चल रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!