अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      जल्लाद राजः शराब कारोबारियों ने अखबार एजेंट को चाकू गोद-गोद कर मार डाला

      लखीसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार में लच्चर होती कानून व्यवस्था के बीच लखीसराय में अपराधियों ने अखबार एजेंट का अपहरण कर उसे मौत के घाट उतार दिया।  हत्या के पीछे अवैध शराब कारोबारियों का हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

      मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिरी के आरोप में अखबार एजेंट रमेश कुमार की बर्बरता पूर्ण तरीके से हत्या की गयी। नगर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित बहियार से पुलिस ने क्षत-विक्षत स्थिति में अखबार एजेंट का शव बरामद किया है। इस जघन्य हत्याकांड की तफ्तीश में पुलिस गई जुट गई है।

      हत्यारों ने जिस कदर हत्या को अंजाम दिया है,उसे देखकर किसी की भी रुह कांप जाएगी। रमेश कुमार के शरीर पर 37 बार चाकुओं से वार किया गया है। शरीर पर जिस तरह से वार किया गया है, उससे लगता है कि हत्यारे की मंशा सिर्फ हत्या की ही नहीं थी बल्कि रमेश कुमार से हत्यारे इंतहा की हद तक नफरत करता था। मौका ए वारदात को देखकर ऐसा लग रहा था कि हत्यारे ने इत्मिनान से अखबार एजेंट की हत्या की है।

      अखबार एजेंट रमेश कुमार रविवार शाम से ही लापता था। सोमवार की सुबह जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो परिजनों को बाईपास स्थित बहियार में एक शव होने की सूचना मिली। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो,वह शव अखबार एजेंट रमेश कुमार का ही था। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दिया।

      अखबार एजेंट की हत्या की खबर पर एसडीपीओ पंकज कुमार, डीसीएलआर नीरज कुमार और नगर थानाध्यक्ष गौतम कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी।

      जांच में पुलिस को पता चला की रविवार दोपहर रमेश कुमार के साथ स्टेशन के समीप मारपीट भी कि गई थी। पुलिस उस शख्स की तलाश में भी जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या की वजहों का खुलासा कर लिया जाएगा और हत्यारे कानून की गिरफ्त में होंगे।

      हालांकि इस हत्या को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं, जिसकी गुत्थी सुलझाने की बड़ी चुनौती पुलिस के लिए होगी। आखिर बदमाशों ने रमेश की हत्या के लिए उस जगह को क्यों चुना। रमेश वहां तक कैसे पहुंचा। उसे वहां ले जाने वाला कौन-कौन था। क्योंकि अपराधियों ने जिस तरह रमेश की चाकू गोद कर नृशंस हत्या की है, उससे यह साफ लगता है अपराधी आधा दर्जन की संख्या में होगा।

      WINE CRIME NEWS LAKHISARAI 1हत्या कांड का खुलासा तो होना बांकी है लेकिन पुलिस ने अबतक जो जांच की है उसके अनुसार शहर के वार्ड 13 संतर मोहल्ला में खुलेआम शराब का अवैध कारोबार करने वाला स्थानीय निवासी मंगल राम का हाथ इस हत्याकांड में है।

      स्टेशन के पास के कई लोगों ने बताया कि मंगल राम को शक था कि उसके अवैध कारोबार को लेकर रमेश कुमार ¨सह पुलिस और प्रेस के लिए मुखबिर का काम करता है। चूंकि मंगल राम ट्रेनों से शराब की खेफ मंगाता था।

      रमेश कुमार का लखीसराय स्टेशन के पास अखबार बिक्री का सेंटर है। धंधेबाज मंगल राम को शक था कि रमेश ही पुलिस को इसकी सूचना देता है। इस कारण उसका शराब पुलिस जब्त करती है।

      सूत्र बताते हैं कि धंधेबाज मंगल राम का तार झारखंड के शराब माफिया से जुड़ा है। जिसके माध्यम से शराब की खेप ट्रेन से मंगवाता था। बताया जाता है कि रविवार को शराब धंधेबाज मंगल राम और रमेश के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। मंगल राम ने रमेश को धमकी दी थी।

      तत्काल रमेश ने मोबाइल से इसकी सूचना पुलिस को दी। इसकी भनक जब मंगल राम को लगी तो उसके कई गुर्गों ने दोनों के बीच हुए विवाद का सुलह कराने के बहाने रमेश को अपने कब्जे में कर लिया।

      रमेश इस साजिश से अनजान रहा। आखिकार रात में उसे सुनसान जगह पर लेकर उसकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस शराब धंधेबाज मंगल राम की तलाश में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!