अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      जमुई में ट्रिपल मर्डर के बाद मचा कोहराम, काफी आक्रोशित हैं लोग

      जमुई (INR)। जमुई के अलीगंज क्षेत्र आज अपराधियों के कोहराम से थर्रा उठा है। वहां आम लोग काफी गुस्से में है। मौके पर पुलिस पहुंची है, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग अब तक नहीं मिल पाया है। हत्यारे पहली हत्या के बाद गोलियां दागते और मौत का तांडव मचाते भाग रहे थे कि उन पर लोगों ने हमला बोल दिया। जिससे कि वारदात को अंजाम देने वालों में एक अपराधी भी उनकी पिटाई में मारा गया है।

      मिली जानकारी के मुताबिक चन्द्रदीप थाना के अलीगंज में तीन अपराधी मोटरसा​इकिल पर सवार होकर पहुंचे। हत्यारों के टारगेट पर राजस्व कर्मचारी अम्बिका यादव थे। सभी ने भरोसे में ​अम्बिका यादव को कार्यालय से बाहर बुलाया और गोली मार दी। गोली लगते ही ​अम्बिका यादव वहीं गिर पड़े, जिन्हें बाद में मृत घोषित कर दिया गया। वे कौआकोल थाना क्षेत्र के मननियातरी गांव के निवासी थे।

      अम्बिका यादव की हत्या कर भाग रहे अपराधी​ पिस्तौल लहरा रहे थे, लेकिन पब्लिक उन पर टूट पड़ी। तीन में से एक अपराधी पब्लिक की गिरफ्त में आ गया। शेष दो ने भागने के लिए फिर से कई गोलियां चलाईं। इस गोलीबारी में अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे दुखी तांती को गोली लगी। वह भी मौके पर ही मारा गया।

      इधर ​पब्लिक ने अपनी गिरफ्त में आए इकलौते अपराधी को इतना मारा कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृत अपराधी की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई है। पब्लिक गुस्से में हैं। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

      मारे गए राजस्व कर्मचारी ​अम्बिका यादव के परिवार के सदस्यों को बुला लिया गया है। इलाके का माहौल् गर्म है। पुलिस के कई अधिकारी पहुंचे हैं और पब्लिक को शान्त करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!