अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      जमशेदपुर के टीवी रिपोर्टर पर नालंदा के गांव में जानलेवा हमला

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के अस्थावां थाना अंतर्गत माफी गांव में जमशेदपुर से ईद मनाने आये  मुंफिस टीवी के रिपोर्टर आरजू बक्श पर असमाजिक तत्वों ने गोली चलाई, जिसमें वे बाल-बाल बच गये।

      अस्थावां थाना प्रभारी राकेश कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि आरजू बक्श की शिकायत पर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों को दबोचने का हरसंभव प्रयास में जुटी है।

      थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के पिछे कोई पुरानी रंजिश की बात अभी सामने नहीं आई है। पूरी पड़ताल के बाद ही घटना के मूल कारण सामने आयेगें। शिकायतकर्ता जिस वार्ड के रहने वाले हैं, वहां  नहीं, बल्कि दूसरे वार्ड में चुनाव हो रहा है।

      TV REPOTER HAMLA 1बताया जा रहा है कि आरजू बक्श गांव में परवेज अहमद के घर शादी समारोह से रात्रि 8 45 बजे लौट रहे थे, तभी पोल्ट्री फार्म के पास अचानक अकील अहमद और लाडन खान नामक दो लोग, जो पहले से ही घात लगा बैठे थे। आरजू बक्श के वहां पहुँचते हीं दोनो ने दोनों ने हमला कर दिया और पिस्टल सटा मारपीट करने लगे।

      इस दौरान आरजू बक्श किसी तरह अपनी जान बचा कर भागने लगे तो उनपर पीछे से 2 गोली चलाई गई, जिसमें वे बाल-बाल बच गये।

      बकौल आरजू बक्श, अगर वे अपनी जान बचा कर भागने में सफल होते तो निश्चित तौर पर उनकी हत्या कर दी जाती। इस घटना से उनके पूरे परिवार दहशत में है।

      आरजू बक्श द्वारा थाना में दिये गये आवेदन के अनुसार वे गांव के एक मुर्गी फार्म के पास बैठका में इस घटना के पूर्व सुबह करीब 9 बजे वार्ड चुनाव को लेकर आपसी चर्चा कर रहे थे कि अचानक दोनों परिचित आरोपी आकर उलझ गये और गाली-गलौज करते हुये देख लेने की धमकी देकर चले गये। उसके बाद एक शादी से लौटने के क्रम में रात करीव साढ़े आठ बजे उन पर जानलेवा हमला किया गया।TV REPOTER HAMLA COMPLAIN

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!