अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      जदयू विधायक ने सदर अस्पताल में की यूं दादागिरी, हड़ताल पर गए सारे कर्मी, ओपीडी सेवा ठप

      “अस्थावां से जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार ने चिकित्सकों से बिना पोस्टमार्टम के मौत के कारणों पर रिपोर्ट देने को कहा…….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)। नालंदा जिले के अस्थावां के  जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार द्वारा एक जदयू नेता के पोस्टमार्टम के दौरान सिविल और चिकित्सक के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने से नाराज बिहार शरीफ सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने ओपीडी सेवा को ठप्प कर अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दिया है।

      विधायक की दादागिरी ऐसी दिखी की उम्र दराज सिविल सर्जन हाँथ जोड़ कर गिड़गिड़ाते रहे मगर विधयाक जी का गुस्सा कम नही हुआ। जिससे दूर दराज से आये मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

      jdu mla gundagardi 1

      हड़ताल पर गए चिकित्सकों का आरोप है कि विधायक बिना पोस्टमार्टम के नेचुरल डेथ का सर्टिफिकेट देने को कहा, इस पर वे राजी नहीं हुए।

      ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ पवन कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम की जो प्रकिया है, उसे बिना पूरे किए हुए कोई अपना ओपिनियन नही दे सकता है।

      बताया जाता है कि कि सारे थाना इलाके के बड़ेपुर गाँव में जदयू नेता जितेंद्र यादव की संदेहास्पद स्थिति में सुप्तावस्था में मौत हो गयी। इसके बाद मौत के कारणों को जानने के लिए परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल लाये थे।

      उसी के मातमपुर्सी के लिए अस्थावां के विधायक डॉ जितेंद्र कुमार पहुँचे थे। जहाँ उन्होंने बिना पोस्टमार्टम के मौत के कारणों पर रिपोर्ट देने को कहा।

      बात बढ़ता देख नालंदा के सिविल सर्जन भी अस्पताल पहुँचे तो उनके साथ भी विधायक  ने अभद्र व्यवहार किया। इस बात की जानकारी जब अन्य चिकित्सकों और कर्मियों को हुई तो वे लोग विरोध करते हुए ओपीडी सेवा को ठप्प कर हड़ताल पर चले गए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!