अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      ‘छोटका मोदी’ के बयान पर पीके का ट्विटर विस्फोट, बौखलाई भाजपा

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के टविट् के बाद जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी आक्रामक मूड में आ गए हैं।

      PK

      डिप्टी सीएम के जवाब में पीके ने सुशील मोदी के पुराने बयान और विडियो शेयर कर दिया।सीएम नीतीश के खिलाफ डीसीएम का बयान तब का है, जब दोनों की राहे अलग थी। जिसमें सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार को धोखेबाज बताया था।

      नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी को धोखा दिया। जार्ज फर्नांडीस और शिवानंद तिवारी और भाजपा के साथ विश्वास घात किया था। इससे पहले लालू प्रसाद को भी धोखा दे चुके हैं।

      पीके ने जिस विडियो को शेयर किया है, उसमें सुशील कुमार मोदी एक न्यूज एजेंसी के साथ बात करते हुए दिख रहे हैं- ‘नीतीश कुमार ने स्वयं को बिहार का अभिप्राय मान लिया है।इंदिरा गांधी की तरह बन रहे हैं लेकिन नीतीश कुमार जान लें कि नीतीश इज नॉट बिहार और बिहार इज नॉट नीतीश’।

      जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के इस टविटर विस्फोट के बाद राजनीति गरमाना लाजिमी था। उनके बयान से भाजपा बौखला गई है। राजनीतिक हलको में बयानबाजी शुरू हो गई है।

      PK 620x400 1

      इन सब के बीच के भाजपा के प्रवक्ता संजय पासवान ने नर्म रूख दिखाते हुए कहा कि उनका बयान चिंता जनक जरूर है;लेकिन आग्रह करते हैं कि वे इस तरह का ट्विट नहीं करेंगे।

      संजय पासवान ने कहा कि हम जदयू से  उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएँ जाने की मांग कतई नहीं करते हम प्रशांत किशोर से आग्रह करते हैं कि पूरे देश में हमें लंबी लड़ाई लड़नी है। ऐसे समय में उनका बयान ठीक नहीं है।

      भाजपा पार्षद ने कहा कि एनपीआर सहित अन्य मुद्दों पर बीजेपी का जो स्टैंड है,वो बहुत पहले ही साफ कर दिया गया है। इससे पहले  संजय झा ने पीके के बयान को जदयू का स्टैंड करार दिया था।

      अब देखना है कि पीके के इस वीडियो बम के बाद सुशील कुमार मोदी का नया जवाब क्या होगा? दोनों नेताओं के बीच तल्खी जरूर बढ़ती चली जाएगी।

      विधानसभा चुनाव तक पीके की क्या रणनीति होगी, इसे समझना आसान नहीं दिख रहा। फिलहाल दोनों नेताओं के बीच आने वाले दिन में ट्विटर बम की आवाज जरूर सुनाई देंगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!