अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      छात्रा वायरल वीडियो के बदमाशों को दबोचने के लिये पुलिस की बढ़ी दबिश

      नालंदा जिले के चर्चित छात्रा वीडियो वायरल कांड के बदमाशों को दबोचने के लिए हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद के नेतृत्व में चंडी, नगरनौसा व थरथरी थाना ने महमदपुर व बमपुर गांव में संयुक्त छापेमारी की।

      नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालन्दा जिले के चार दिन पूर्व नाबालिग छात्रा वीडियो वायरल कांड के तीसरे अभ्युक्त की गिरफ्तारी के लिए हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद के नेतृत्व में तीन थाने की पुलिस ने मंगलवार की संध्या रामपुर व कैला पंचायत के महमदपुर व बमपुर गांव संयुक्त छापेमारी की।nalnda police action1

      पुष्ट सूत्रों ने बताया कि नालन्दा छात्रा वीडियो वायरल कांड के तीसरे नामजद अभियुक्त बमपुर गांव निवासी पवन कुमार की गिरफ्तारी के लिए हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद के नेतृत्व में तीन थाने की पुलिस ने महमदपुर व बमपुर गांव में संयुक्त छापेमारी की।

      लेकिन पुलिस आने की भनक मिलते ही आरोपी पवन कुमार लक्ष्मी बिगहा-केवई के रास्ते भागने में सफल रहा।

      सूत्रों ने बताया कि जय गोविंद साव के पुत्र श्याम कुमार व उसके भाई जगदीश साव जो पूर्व में शराब कांड में वांछित है, उसे पुछ ताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई।

      इस बाबत पुछे जाने पर चंडी प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार चौधरी ने एक्सपर्ट मीडिया को बताया कि किसी भी कीमत पर छात्रा वीडियो वायरल कांड के बदमाशों को बक्शा नही जाएगा, उनकी गिरफ्तारी के लिए चिन्हित स्थानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!