अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      चोरी के गहने पहन फेसबुक पर फोटो डाला, चोर दंपति गया जेल

      चोरी के गहने पहनकर फेसबुक पर फोटो अपलोड करना एक दंपति को महंगा पड़ गया। पीड़ित ने अपने गहने पहचान लिए और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  सरायकेला-खरसावां पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा करते हुए एक दंपति को गिरफ्तार किया है।

      मामला गम्हरिया थाना क्षेत्र का है। जहां बलरामपुर के आरती देवी के घर पूजा में शामिल होने आए पड़ोसन ने लगभग पांच लाख रुपए मूल्य के सोने के गहनों पर हाथ साफ कर लिया था।facebook crime1

      इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब पड़ोसन ने गहने पहनकर अपना फोटो फेसबुक पर अपडेट किया।

      जानकारी देते हुए सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता ने चोरी की घटना में पड़ोसी रेखा वर्मा और उनके पति पर शक जताया था, लेकिन दोनों दंपति बेहद शातिराना अंदाज में सभी गहनों को खपाने में जुटे हुए थे।

      उन्होंने बताया कि इसी बीच रेखा वर्मा ने एक गलती कर दी। जहां उसने चोरी के गहने पहनकर अपने फोटो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

      फिर क्या था, शिकायतकर्ता महिला ने अपने गहने पहचान लिए और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!