अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोग भयभीत

      नालंदा पुलिस जिले में बढ़ रही  चोरी की  घटनाएं  रोकने में  विफल साबित हो रही है। आए दिन चोरी की घटनाओं से  लोगों का  रात की नींद गायब हो गई है।”

      बिहारशरीफ (संजय कुमार)। ताजा मामला एकंगरसराय बाजार में सोमवार की रात्रि को घटित हुई। अज्ञात चोरो ने एक मकान के मेनगेट का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात चुरा ले गए।

      nalanda crime 1बताया जाता है कि एकंगरसराय बाजार निवासी सच्चिदानन्द प्रसाद सिंह के मकान के मेनगेट का कुंडी व ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर नगद व  करीब तीन लाख रुपये का जेवरात समेत अन्य सामान चुरा ले गये।

      सचिदानन्द बैशाली में सरकारी नौकरी के पद पर कार्यरत हैं। उनके घर में सिर्फ पत्नी रंजू सिन्हा रहती है। वे एकंगरसराय महादेव स्थान के समीप आँगनवाड़ी केंद्र में सेविका के पद पर कार्यरत हैं।

      रंजू सिन्हा सोमवार को अपने मकान में ताला लगाकर ईलाज के लिए पटना गई हुई थी। जब वे मंगलवार को पटना से लौटकर अपने घर आयी तो वे देखी की मेनगेट का कुंडी व ताला टूटा हुआ है।

      जब वे घर के अंदर गई तो घर मे सारा सामान विखरे देख व बक्शा टुटा हुआ देख होश उड़ गये। घर में रखे नगद समेत करीब तीन लाख की जेवरात समेत अन्य सामान को अज्ञात चोरों ने चुरा ली।

      इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर घटना की तहिकात में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!