अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      चलती ट्रेन में RPF जवान की बेटी से रेप, पीड़िता ने यूं पर्ची लिख की पुष्टि

      पीड़िता ने एक कागज पर लिखकर ट्रेन में दुष्कर्म होने की जानकारी दी। उसने लिखा कि उसके पापा आरपीएफ में हैं। मेरे साथ ट्रेन में एक लडके ने दुष्कत्म किया है, जो बदमाश था….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। झारखंड के चाईबासा में चक्रधरपुर रेल मंडल में सुरक्षाकर्मी की बेटी से चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया है। मामला टाटानगर स्टेशन से चक्रधरपुर स्टेशन के बीच चलने वाली लोकल पैसेंजर ट्रेन का है।

      rape with minor in train 1ट्रेन टाटानगर से चक्रधरपुर की ओर जाने के लिए निकली थी। पीड़ित युवती अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है।

      युवती ने पर्ची पर लिखकर दुष्कर्म की बात बताने का प्रयत्न किया। चक्रधरपुर रेल मंडल के जीआरपीएफ और आरपीएफ युवती की देखभाल में जुटे हुए हैं।

      आरपीएफ ने सिटी स्टेशन में एक युवती को बेहोशी की हालत में देखा। इसके बाद पुलिस ने उसे चक्रधरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया। युवती से पूछताछ की गई तो उसने एक पर्ची पर लिखकर बताया कि ट्रेन में उसके एक बदमाश ने दुष्कर्म किया है।

      रिपोर्ट के अनुसार, युवती जमशेदपुर की रहने वाली है और घटना की जानकारी परिजन को दे दी गई है। वहीं आरपीएफ ने टाटानगर स्टेशन के सीसीटीवी फूटेज खंगाले हैं, जिसमें युवती के साथ दो युवकों को देखा गया है।

      आरपीएफ ने युवती के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। उससे भी मामले में कोई सबूत मिलने की सम्भावना व्यक्त की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!