अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      चर्चित हिलसा अश्लील वीडियो वायरल कांड का एक आरोपी पुनपुन से धराया

      हिलसा पुलिस ने बीते 11 जून को कोचिंग से पढ़ाई घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को पटना के पुनपुन इलाके से धर दबोचा है।”

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बीते 11 जून को कोचिंग से पढ़कर एक युवक संग घर वापस लौट रही छात्रा के साथ सुनसान रास्ते मे मौका देख बदमाशों ने छात्रा के साथ न सिर्फ अश्लील हरकत की गई थी, बल्कि पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर व्हाटसएप ग्रुपों में वायरल कर दिया था।hilsa vedio viral crime arest

      वीडियो के वायरल होने को बाद पीड़ित छात्रा ने अपने परिजन के साथ थाना पहुंचकर एक को नामजद एवं चार अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी।

      इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुये बीती देर रात हिलसा थाना क्षेत्र के भरेती गांव निवासी कैलू पासवान के पुत्र राजू पासवान को वीडियो वायरल करने के आरोप में पटना जिले के पुनपुन थाना क्षेत्र के केयुरापुर गांव से धर दबोचा। वह अपनी मौसी के घर में छिपा था।

      छात्रा के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म करने के प्रयास की वीडियो वायरल होने के बाद सारे आरोपी बदमाश अपना घर छोड़कर फरार हो गये थे। वायरल करने के आरोपी को जैसे ही पता चला कि लड़की ने थाने एफआईआर कराई है, वह घर छोड़कर हिलसा थाना क्षेत्र के पेंदापुर स्थित ननिहाल चला गया था।

      उसके बाद वहां से मौसी घर पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के केयुरापुर गांव चला गया। लेकिन पुलिस को जैसे ही उसके लोकेशन की पुष्टि हुई, वहां धमक दे आरोपी को दबोच लिया।nalanda vedia viral crime 3

      हालांकि, छेड़खानी व दुष्कर्म करने के प्रयास की इस वीडियो वायरल कांड का मुख्य आरोपी भरेती गांव निवासी श्रीकांत उर्फ बिल्ला अब तक पुलिस पकड़ से बाहर है। वह वायरल वीडियो में बिल्ला ही छात्रा को गोद में उठाकर अश्लील हरकत करते दिख रहा है।

      थानाध्यक्ष आरके झा के अनुसार पकड़ा गया आरोपी दो बार मैट्रिक की परीक्षा फेल कर चुका है। बाहर रहकर काम करता है। गांव आया हुआ था इसी दौरान इस तरह की घटना को अंजाम दिया। जल्द ही दूसरे आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

      दरअसल, छात्रा हिलसा शहर से एक कोचिंग से पढ़कर अपने पहचान के एक युवक के साथ घर जा रही थी कि भरेती -असाढ़ी मार्ग में सुनसान देख चार पांच की संख्या में बदमाशों ने रोका और छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसी।

      बदमाशों ने छात्रा व उसके साथ में रहे युवक का परिचय पत्र छीन लिया। यहां तक कि मोबाइल पर पर छात्रा के परिजन से बात तक की। छात्रा इन बदमाशों की नीयत को भांपकर हाथ जोड़कर छोड़ देने के लिये गिड़गिड़ा रही थी।

      इसी दौरान एक बदमाश ने छात्रा को जबरन गोद में उठाकर दुष्कर्म करने की नियत से मकई के खेत में ले जाने की कोशिश की। इस पूरे वारदात की एक युवक ने मोबाईल से वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया। जो पूरे समाज को झकझोर शर्मसार करने वाली रही।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!