अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      चंडी पुलिस के हत्थे चढ़े 16 जुआरी,  46 हजार नकद समेत 9 मोबाइल और ताश बरामद

      चंडी, नालंदा (संवाददाता)। नालंदा एसपी द्वारा विभिन्न अपराधिक कृत्य में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे  सघन अभियान के तहत चंडी पुलिस के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई सामने आयी है। चंडी पुलिस ने गुरुवार देर शाम को माधोपुर में एक जुए के अड्डे पर छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। एक पानी टंकी के हाॅलनुमा कमरे में जुआ खेलते 16 जुआरियों को रंगे हाथ दबोचा। पुलिस ने उनके पास से 46 हजार नकद राशि, 9 मोबाइल तथा 5 तास कार्ड बरामद की।

      चंडी थाना क्षेत्र का माधोपुर बाजार वर्षों से जुए के मामले में खासा बदनाम क्षेत्र माना जाता रहा है ।खासकर पानी टंकी तथा उसके आस पास का परिसर लेकिन, नालंदा एसपी के निर्देश पर चंडी पुलिस ने गुरुवार देर शाम माधोपुर के एक पानी टंकी के कमरे में जुआ खेल रहें 16 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया ।

      शुक्रवार को चंडी थाना में हिलसा एसडीपीओ प्रमेन्द्र भारती ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित एक पानी टंकी के कमरे तथा परिसर में  जुए का खेल चल रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष कमलजीत, अनि रामबालक प्रसाद, मुक्ति नारायण सअनि हरेन्द्र पासवान तथा सशस्त्र बल के साथ पानी टंकी पर धावा बोलकर 16 जुआरियों को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया ।पुलिस ने उन सब के पास से लगभग 46 हजार 340 रूपये के साथ नौ मोबाइल तथा पांच तास की गड्डी बरामद की है ।

      डीएसपी ने बताया कि इस जुए के अड्डे को माधोपुर के राज नामक व्यक्ति संचालित कर रहा था  जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

      गिरफ्तार लोगों में माधोपुर से धर्म वीर प्रसाद, मनोज कुमार, रंजीत कुमार, संतोष, निरंजन, शैलेन्द्र प्रसाद, चंद्रमणि, संतन, सुनील , हरेन्द्र, पप्पू पाल, रामसागर मिस्त्री, पिंटु कुमार, मुन्ना कुमार तथा महेशपुर के ओमप्रकाश तथा काकनपर के संजय कुमार शामिल है।

      गिरफ्तार सभी पर धारा 420/290 भारतीय दंड विधान एवं बिहार बंगाल गेम्बलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से चंडी थाना क्षेत्र के जुआरियों में हडकंप मचा हुआ है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!