अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      चंडी की बिटिया के हत्यारोपियों के प्रति गंभीर है नदी पुलिस

      चंडी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के चंडी डीह निवासी दिलीप साव अपनी बेटी के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है। उसने आरोपितों द्वारा केस उठाने के लिए मोबाइल पर बराबर धमकी भी दिये जाने की शिकायत की है।

      उधर, संबंधित पटना जिला के नदी थाना प्रभारी एकेश्वर सिंह ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि उस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष लोग घटना के बाद ही फरार है। उसे दबोचने के लिये पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है।

      थाना प्राभारी ने बताया कि फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की न्यायालय से वारंट की मांग की गई है।

      दिलीप साव का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसकी बेटी की हत्या पांच महीना पहले दहेज की राशि 30 हजार रुपये न देने के कारण कर दी गई और सारे लोग घर छोड़ कर फरार हो गये।

      दिलीप साव के अनुसार पिछले साल 28 जून,2017 को उसने अपनी बेटी पूजा कुमारी की शादी ससुराल पटना जिला के नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर निवासी राजेश प्रसाद के संग बैकटपुर मंदिर में की थी। उस समय उसने दहेज में लाखों रूपये के साथ बाइक और जेवर भी दी थी।

      शादी के बाद दामाद राजेश प्रसाद तथा भाई मुकेश कुमार सहित कई लोग उनकी बेटी को और दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।

      बकौल दिलीप साव, विगत 22 अक्टूबर, 2017 को मेरी बेटी की हत्या कर ससुराल के लोग फरार हो गए। घटना की एफआईआर नदी थाना में दर्ज कराया गया। लेकिन पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!