अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      गौरीशंकर हत्याकांड के अभियुक्तों के खिलाफ होगी कुर्की की कार्रवाई

      हिलसा (चन्द्रकांत)। गौरीशंकर हत्याकांड के नामजदों के खिलाफ जल्द ही कुर्की-जप्ती की कार्रवाई होगी। गिरफ्तारी के चल रहे प्रयास में सफलता हाथ लगते नहीं देख कोर्ट से वारंट लेने की तैयारी में पुलिस जुट गई।

       nalanda crimeअनुसंधानकर्ता सह थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात अभियुक्तों के घर के अलावा कई ठिकाने पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

      उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ जल्द ही कुर्की-जप्ती की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उच्चाधिकारी से निर्देश मिल चुका है।

      उन्होंने बताया कि प्रक्रिया के तहत अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने की कार्रवाई की जा रही है। वारंट तामिला के बाद इश्तेहार लिया जाएगा। बाबजूद इसके अभियुक्तगण आत्मसम्र्पण नहीं करता है तो कुर्की-जप्ती की कार्रवाई की प्रक्रिया शुरु की जाएगी।

      मालूम हो कि करायपरशुराय थाना के मखदुमपुर गांव निवासी गौरीशंकर सिंह की गुरुवार को लोहंडा के निकट दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

      इस मामले में मृतक के पुत्र मनोज कुमार के फर्द ब्यान के आधार पर मखदुमपुर गांव के ही मैनू उर्फ शैलन्द्र सिंह, गुड्डू उर्फ राजेश कुमार तथा सुरेन्द्र सिंह के खिलाफ हिलसा थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई।

      जमीन को लेकर वादी और अभियुक्त पक्ष के बीच पहले से चल रहे विवाद में मृतक गौरीशंकर सिंह पर वर्ष 2016 में भी जानलेवा हमला हुआ था। हालांकि अभियुक्तगण मामले को सुलझाने के लिए गौरीशंकर सिंह को हिलसा बुलाया था। मामला सुलझ पाता इससे पहले ही गौरीशंकर सिंह की हत्या कर दी गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!