अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      गैस सिलेंडर लदी बस में आग, 10 लोग जिन्दा जले, हरनौत बाजार के पास लगी आग

      बिहारशरीफ ( हमारे प्रमुख संवाददाता)। बिहारशरीफ से शेखपुरा जा रही बस में अचानक आग लगने से कई लोगों के मरने की खबर मिल रही है। हालाँकि अभी तक कितने यात्री जल मरे हैं, इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो सकी है। लेकिन सूत्रों के हवाले से दस लोगों के मरने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

      burning bus 2 burning busबताया जाता है कि पटना से बख्तियारपुर के रास्ते शेखपुरा जा रही बाबा रथ नामक यात्री बस जैसे ही हरनौत बाजार के पास पहुँची बस में अचानक आग लग गई ।

      बताया जाता है कि बस में लगभग 40-50 की संख्या में यात्री सवार थे । अचानक बस में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। यात्री जब तक माजरा समझ पाते हैं । बस पूरी तरह आग की चपेट में आ गई । किसी तरह लोग अपनी जान बचाकर बस से बाहर निकलने में सफल रहे ।

      ग्रामीणों ने आग पर किसी तरह काबू पाया। तब तक देर हो चुकी थी।बस में फंसे कई यात्री बुरी तरह झुलस गए।जिसमें लगभग दस लोगों की मौत हो गई है ।

      नालंदा एसपी घटना की सूचना पाकर हरनौत पहुँचे तथा मामले की जांच शुरू कर दी। बस में दस से ज्यादा लोगों के जले शव मिलने की सूचना है।

      इधर हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त किया तथा मृतकों के आश्रितो के प्रति संवेदना प्रकट की। इधर इस भीषण हादसे पर ग्रामीणों में काफी नाराजगी है। बीच बाजार में बस में आग लगने की घटना की खबर मिलने के बाद भी पुलिस के नही पहुंचने पर आक्रोश दिखाया।

      इधर बस से निकले यात्री ने बताया कि बस में सिलेंडर लदा हुआ था। जिसके वजह से भी बस में आग लगने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!