अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      गुंडागर्दी कर रहे हैं नालंदा छात्र जदयू के पदाधिकारीः  नवीन

      धनंजय कुमार देव जैसे गैर जिम्मेदार लोग पार्टी में बिना मेहनत उच्च पद पर किस माननीय के पैरवी से बन जाते हैं, इतना कुछ होने के बाद भी अगर पार्टी उसे नहीं हटाता है तो तकनीकी प्रकोष्ठ के सभी जिला पदाधिकारी एवं प्रखंड के पदाधिकारी समेत पंचायत के पदाधिकारी मुख्यमंत्री से मिलने का काम करेगी एवं उनको जाकर पूरी कमेटी पार्टी से इस्तीफा देगी।…..अध्यक्ष, जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ

      naveen jduएक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नालंदा जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नवीन कुमार ने कहा है कि छात्र जदयू जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार देव एवं कुछ अन्य संगठन पदाधिकारी सोशल मीडिया पर छात्राओं के प्रति अभद्र टिप्पणियां कर पार्टी एवं मुख्यमंत्री के सकारात्मक विचारधारा को धूमिल करने का काम कर रहे हैं। जिससे पार्टी हित राज्य हित एवं समाज हित में नकारात्मक संदेश उत्पन्न हो रहा है।

      उन्होनें बताया कि सोशल मीडिया आज के युग में अधिक लोकप्रिय है और इसी का दुरुपयोग नालंदा के छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष एवं उनके पदाधिकारी बखूबी कर रहे हैं।

      बता दें कि दिनांक 20 जुलाई को छात्र जदयू के पदाधिकारी गौरव कुमार ने फेसबुक वाल  पर एक पोस्ट किया जिस पर उन्होंने लिखा की “अगर बंदरियां का नाच देखना है तो आप नालंदा कॉलेज जरूर पधारें”

      naveen jdu 1

      इतना ही नहीं अगले दिन 21 जुलाई को पार्टी के नालंदा जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नवीन कुमार के बारे में छात्र जदयू जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार देव के इशारे पर उनके पदाधिकारी गौरव कुमार ने आपत्तिजनक एवं बेबुनियाद पोस्ट अपनी फेसबुक वाल  पर पुनः की।

      इससे आहत होकर नालंदा जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नवीन कुमार ने न्यायालय में उपर्युक्त के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया एवं बिहार थाना में एफआईआर दर्ज  करने के लिए आवेदन दिया है।

      श्री नवीन कुमार ने जिले के पार्टी के मंत्री, सांसद, विधायक, विधान परिषद, जिला अध्यक्ष और पार्टी के वरीय पदाधिकारी से अनुरोध किया है कि पार्टी में जिम्मेदार पद पर रहते हुए ऐसी ओछी हरकत करने वालों पर अतिशीघ्र कड़े कदम उठाने की दिशा में सामने आयें।

      जिला जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने कहा कि इस घटना से नालंदा कॉलेज के सभी विद्यार्थी गण आक्रोशित है और तकनीकी संगठन के पदाधिकारियों में भी रोष है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!