अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      गलत धंधा छोड़ने पर यूं जल्लाद बना सीआईटी, बोले एसपी- होगी कार्रवाई

      सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने पीड़ित की सारी बातें सुनकर पूरे मामले की जांच लहेरियासराय थाना को देते हुए पीड़ित को दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है…”

      DARBHANGA POLICE CRIME 2दरभंगा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क/ अभिषेक कुमार)। पुलिसिया गुंदादर्दी को फिल्मों की दुनिया से निकल कर रियल लाइफ में भी देखना हो तो दरभंगा में इन दिनों पुलिस वाले दिखा रहे हैं।

      किसी ने गलत धंधा छोड़ दिया और फिर से गलत धंधा शुरू करने से इनंकार कर दिया तो उसकी धुनाई पुलिस वाले बेखौफ होकर करते हैं। आखिर कानून का डंडा जिनके हाथ मे है, उन्हें कानून तोड़ने में डर कैसा! ताजा घटना में कुछ ऐसा ही वाकया नजर एकबार आया है।

      जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के किलाघाट का रहने वाला एक व्यक्ति जुआ खेलवाने के आरोप में जेल गया था। जेल से छुटने के बाद वह गलत धंधे को छोड़ दिया था।

      DARBHANGA POLICE CRIME 1लेकिन सीआईटी पुलिस फिर से जुआ खिलाने का दबाव बनाने लगी। इस पर अवधेश ने मना कर दिया तो उस सीआईटी पुलिस के कुछ जवानों ने अवधेश की जबरदस्त पिटाई कर दी।

      कहा जाता है कि लहेरियासराय थाना इलाके के किलाघाट के रहने वाले अवधेश सहनी पहले जुआ खेलवाने के आरोप में जेल गया था। जेल से निकलने के बाद गलत धंधे को छोड़कर मेहनत मजदूरी कर घर परिवार चलाने लगा।

      इसी बीच दरभंगा पुलिस के सीआईटी टीम अवधेश से 25 हजार रुपये प्रति महीने देने और फिर से जुआ खेलवाने का काम शुरू करने का दबाव बनाने लगा। जिस पर उसने पुलिस की इस मांग को ठुकरा दिया।

      इस बात से नाराज सीआईटी पुलिस के कुछ जवानों ने अवधेश की जबरदस्त पिटाई कर दी। अवधेश के पूरे शरीर पर पुलिस के डंडे के निशान हैं।DARBHANGA POLICE CRIME 11

      सीआईटी इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि अवधेश के साथ पुलिस ने गलत किया है। अवधेश जेल से बाहर आने के बाद गलत काम छोड़ चुका था।

      उन्होंने अपने ही पुलिस और थाने पर कई सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस चाहे तो कोई गलत काम नहीं हो सकता है। पुलिस की यह कार्रवाई बेहद दुखद है।

      पीड़ित अवधेश अपने ऊपर हुए अत्याचार की लिखित शिकायत दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार से की है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=tDM_u-qgdSQ[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!