अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      खेत से घर लौट रहे किसान संग मुखिया ने की थी यूं खुली गुंडई, थाना में नामजद शिकायत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के नालंदा जिले के चंडी थानान्तर्गत लक्ष्मी बिगहा गांव में नगरनौसा प्रखंड के रामपुर पंचायत के मुखिया शिवकुमार उर्फ डेगन गोप द्वारा एक किसान के साथ की गई गुंडागर्दी की लिखित नामजद शिकायत थाना पहुंच गई है।

      MUKHIYA GUNDAI 1 चंडी थाना के एकैड़ गांव निवासी किसान उपेन्द्र प्रसाद उर्फ अशोक पटेल ने थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत करते हुए लिखा है कि 19 जनवरी,2020 की शाम करीब 4 बजे अपनी खेत अहरा खंधा लक्ष्मी बिगहा देखने गया था और अपने खेत से धनिया पता तोड़कर गमछी में बांधा ही था कि अचानक मुखिया शिवकुमार उर्फ डेगन गोप, अनील प्रसाद पिता बखोरी यादव, अनील यादव पिता नयण यादव एवं 5-7 लोग पकड़ लिए और गंदी-गंदी गांलियां देते हुए मारपीट करने लगे।

      इसके बाद मुखिया एवं उसके गैंग ने मोफलर से हाथ बांध कर गांव में अपने घर के पास ले जाकर लाठी-डंडा से खूब पिटाई की और लोगों को इकठ्ठा होने पर छोड़ा।

      अब देखना है कि चंडी पुलिस एक मुखिया की ऐसी गुंडागर्दी को लेकर क्या कार्रवाई करती है। क्योंकि अपनी गुंडागर्दी के वीडियो को खुद मुखिया ने ही वायरल की है और पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े करते हैं।

      देखिए वीडियोः क्या है पूरा मामला…..

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=IDmdnWJtwIs[/embedyt]   

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!