अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      खेत में खाद छिंटते किसान की ब्रजपात से मौत

      अभी-अभी देर शाम एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क नियंत्रण कार्यालय के ठीक पीछे  भारी वर्षा के बीच हुये ब्रजपात की चपेट में आने से एक नवयुवक किसान की उस समय मौत हो गई, जब वह अपने मूंग की खेत में खाद छिंट रहा था। करीब 46 वर्षीय बालेश्वर महतो नामक किसान अपने पिछे विधवा समेत  एक पुत्र और दो पुत्री बेसहारा छोड़ गये हैं।

      former truble 1प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बालेश्वर महतो भारी वर्षा के बीच मीडिल स्कूल चकला परिसर स्थित बीआरसी भवन के किनारे दीवार की ओट में छुप कर अपने खेत में खाद डालने की मंशा से इंतजार कर रहा था। इसी बीच बारिश कम हुई और बाउंड्री पार अपने खेत में खाद डालने लगा कि अचानक तेज बिजली कड़की और उसकी चपेट में आने से झुलस कर वह वही ढेर हो गया।

      इसकी खबर फैलते ही आसपास के लोग भारी तादात में जुट गये। गांव में मातम का महौल छा गया। मुखिया बीना मुंंडा पहुंची और हर संभव मदद को तैयार दिखीं।

      former truble 3
      देर शाम पहुंचे ओरमांझी बीडीओ अविनव स्वरुप ….

      मुखिया ने बताया कि सरकारी प्रावधानानुसार मृतक के परिवार को हर संभव सरकारी मुआवजा सहयोग दिलाने में कोई कोताही नहीं बरती जायेगी। उन्होने फौरिक तौर पर बीडीओ से भी बात की।

      सूचना पाते ही ओरमांझी बीडीओ अविनव स्वरुप गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुये हर संभव सरकारी सहायता राशि प्रदान किये जाने भरोसा दिलाया। इसके बाद शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये रिम्स भेज दिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!