अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      खूंटी पुलिस ने 6 लाख नगद और 6 लाख के अफीम समेत एक तस्कर को यूं दबोचा

      khunti news 2खूंटी (राजेन्द्र प्रसाद)। आज खूंटी थाना पुलिस ने स्थानीय मार्टिन बंगला मैदान के समीप  छह लाख रुपये मूल्य की तैयार अफीम और छह लाख नगद के साथ एक तस्कर को धर दबोचा। पुलिस गिरफ्त में आये तस्कर रविन्द्र महतो के पास से एक मोबाईल फोन, 5 एटीएम व डेबिट कार्ड भी बरामद किये गये हैं।

      इस बात की जानकारी देते हुये खूंटी एसपी अश्वनि कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अफीम तस्कर हुण्डई कार से भारी मात्रा में अवैध अफीम लेकर मार्टिन बंगला गांव की ओर से रांची की तरफ जा रहे हैं।

      एसपी ने बताया कि उक्त सूचना के आलोक में अपर पुलिस अधीक्षक(अभियान) के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया और इट्टे गांव की तरफ से आ रही एक हुंडई कार को वाहन चेकिंग के क्रम में पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो कार में सवार तीन व्यक्ति भागने लगे। लेकिन उसमें एक को घेर को पकड़ लिया गया और दो अन्य भागने में सफल रहे।

      बकौल खूंटी एसपी, पुलिस की गिरफ्त में आया तस्कर रविन्द्र महतो चतरा जिले के पत्थरगाड़ा थाना तेतरिया गांव का रहने वाला है, जबकि फरार दो लोगों की पहचान खूंटी जिले के मुरहु थाना के पिडीहातु निवासी राउत लोहरा और चतरा जिले के गिद्दौर थाना के गिद्दौर निवासी चलीतर दांगी के रुप में हुई है।

      इस संबंध में खूंटी थाना में एक प्रथमिकी दर्ज कर पुलिस गहराई से अनुसंधान कर रही है।

      खूंटी पुलिस के इस छापामारी अभियान में खूंटी के एएसपी अनुराग राज, एसडीपी रणवीर सिंह, थाना प्रभारी अहमद अली सहित एसडीपीओ आवास के गार्ड और खूंटी थाना के रिर्जव गार्ड के जवान भी शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!