अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      खबर झारखंड व्हाट्सएप ग्रुप ने डीसी को शहीदों के नाम सौंपा ₹10239 का चेक

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सरायकेला देश को आघात पहुंचाने वाले पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को जहां पूरे देश में लोग अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं हर कोई यथासंभव आर्थिक सहायता देने में भी लगा है।

      सरायकेला जिले के कुकड़ू प्रखंड के अंतर्गत तिरुलडीह गांव के रहने वाले गुलाम रब्बानी ने खबर झारखंड नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से 10239 रुपये का सहायता राशि संग्रहित कर मंगलवार को सरायकेला उपायुक्त कार्यालय में जिले के उपायुक्त छवि रंजन के माध्यम से शहीदों के परिवार के नाम समर्पित कर एक अनूठी श्रद्धाजंलि दी है।

      सहायता राशि भले ही महज ₹10239 हो, लेकिन उसका संदेश बड़ा रहा।  सहायता राशि उपायुक्त को सौपने के बाद गुलाम रब्बानी ने कहा कि आतंकियों ने जिस कायरता के साथ पीठ के पीछे वार कर हमारे सैनिकों को शहीद किया है, इसका बदला जरूर लेना चाहिए।

      उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़ा है। देश की सुरक्षा की खातिर सभी अपने अंतिम साँस तक लड़ने को तैयार है।

      उन्होंने अर्धसैनिक बलों के जवानों को शहीद का दर्जा दिए जाने व शहीदों को मिलने वाली पुरानी पेंशन की स्कीम को बहाल करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने जिलावासियों से शहीद परिवारो के  लिए आगे आकर हरसंभव मदद करने की अपील की है।

      उन्होंने खबर झारखंड व्हाट्सएप ग्रुप के सभी सदस्यों का आभार जताया है। वही जिले के  उपायुक्त छवि रंजन ने भी उनकी इस पहल की काफी सराहना की।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!