अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      खबर का असरः नालंदा के रामघाट बाजार में 4 चौकीदारों की लगी ड्यूटी

      बिहारशरीफ। नालंदा जिले के चंडी थानान्तर्गत रामघाट बाजार में हाल के दिनों में हो रही निरंतर चोरी की घटनाओं को लेकर एक्सपर्ट मीडिया न्यूज.कॉम पर खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने 4 चौकीदारों की ड्यूटी लगाई है और चोरों का सुराग पाने की मुहिम में जुट गई है।

      आज चंडी पुलिस की एक टीम ने बाजार का सघन निरीक्षण किया और व्यवसायियों को यह आश्वस्त किया कि वे अपना कारोबार निश्चिंत होकर करें। पुलिस उनकी संपति को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी।

      पुलिस की इस संवेनशीलता को लेकर रामघाट बाजार के दुकानदारों में काफी हर्ष का महौल देखा गया। दुकानदारों ने मामले को प्रमुखता से उठाने वाले मीडियाकर्मियों को भी शुक्रिया अदा किया।

      उल्लेखनीय है कि रामघाट बाजार में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। जिसकी कोई सुध नहीं ली जा रही थी। चंडी थाना पुलिस पर यह आरोप था कि वह चोरों को पकड़ने के बजाय पीड़ित लोगों को यह कह कर लौटा देती है कि वह खुद चोरी   करता है और चोरी की झूठी रिपोर्ट लिखाने चला आता है। रामघाट में हीं स्थानीय विधायक हरिनारायण सिंह का पैत्रिक आवास है लेकिन, यहां कभी कोई अदद चौकीदार भी नजर नहीं आता था। पुलिस पेट्रोलिंग भी खाली कोरम पूरा करते दिखता रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!