अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      कौआकोल से सिकन्दरा बाजार के अपहृत तीनों युवकों का शव भोरमबाग जंगल में यूं मिला

      “शिकायत दर्ज होने के बाद नवादा और जमुई पुलिस द्वारा अलग अलग टीम गठित कर की गई छापेमारी के दौरान अन्ततः बुधवार की सुबह 5 वें दिन तीनों युवकों की लाश बरामद किया गया…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नवादा जिले के कौआकोल से 24 मई की संध्या 7 बजे कदहर चन्द्रदीप मुख्य पथ पर कदहर नहर के पास से अपहृत किये गए जमुई जिले के सिकन्दरा बाजार के तीनों युवकों की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। तीनों युवकों का शव बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

      थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार ग्रामीणों द्वारा बुधवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सूचना दी गयी कि कौआकोल थाना क्षेत्र के भोरमबाग महादेव मण्ठ के पास जंगल में तीन अज्ञात लाश विक्षिप्त अवस्था मे पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को बरामद किया।crime

      आशंका जताई जा रही है कि अपहरण के बाद घटनास्थल से महज तीन किलोमीटर दूर भोरमबाग जंगल ले जाकर अपहरणकर्ताओं ने उसी रात्रि तीनों की हत्या कर दी।

      अपहरणकर्ताओं ने अपहरण क्यों किया, और अपहरण करने के बाद उसी रात्रि तीनों की हत्या क्यों कर दी इन सवालों के जबाव पर अभी भी रहष्य बना हुआ है।

      बता दें कि कौआकोल के कदहर नहर के पास से 24 मई की संध्या 7 बजे अज्ञात बोलेरो सवार अपराधियों ने कौआकोल से अपने घर सिकंदरा दो अलग अलग बाइक से जा रहे सिकन्दरा निवासी राज कुमार उर्फ पल्लू यादव,जितेन्द्र कुमार उर्फ रिंकू तथा विक्की कुमार रजक को जबर्दस्ती बाइक से उतारकर जंगल की ओर लेकर चले गए।

      ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने अपहृत युवक की दोनों बाइक उसी दिन जब्त कर थाना ले आयी। अपहृत युवकों का घर नहीं लौटने एवं तीनों का मोबाइल बन्द रहने के बाद परिजनों द्वारा 25 मई को सिकन्दरा थाना से संपर्क किया गया।

      सिकन्दरा थाना द्वारा कौआकोल पुलिस से संपर्क करने के बाद युवक की बाइक बरामदगी की सूचना परिजनों को दी गई। जिसके बाद 25 मई को ही कौआकोल थाना में घटना की लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई।

      शिकायत दर्ज होने के बाद कौआकोल पुलिस एवं जमुई जिले की पुलिस द्वारा अलग अलग टीम गठित कर छापेमारी की गई। अन्ततः बुधवार की सुबह जाकर तीनों युवकों की लाश बरामद किया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!