अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      कुज्जू के पास भीषण सड़क हादसाः एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत

      “सभी आरा (बिहार) से बच्चे का मुंडन कर इनोवा कार से अपने हटिया (रांची) स्थित आवास पर आ रहे थे…”

      रामगढ़ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। कुज्जू थाना क्षेत्र के पैती एनएच-33 पर शनिवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई।

      hadsa 1

      दुर्घटना इनोवा कार और ट्रक के आमने-सामने की टक्कर की वजह से हुआ। हादसे के बाद ट्रक को मौके पर ही छोड़ ड्राइवर भाग निकला।  दोनों ही गाड़िया एक-दूसरे में घुस गई थी। इस वजह से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया।

      मृतकों की पहचान सत्यनारायण सिंह (73), इनका बेटा अजीत कुमार सिंह (28), सत्यनारायण सिंह के दामाद मंटू कुमार सिंह (32), मंटू की पत्नी सरोज सिंह (30), सत्यनारायण सिंह के दूसरे दामाद सुबोध कुमार सिंह, इनकी पत्नी रिंकू, मंटू की बेटी कली कुमारी (13), बेटा रौनक कुमार (4), सुबोध की बेटी रूही कुमारी(7), इनोवा ड्राइवर अंचल पांडेय (33) के रूप में की गई। मंटू कुमार सिंह के चार वर्षीय पुत्र रौनक का आरा में मुंडन था। यहीं से सभी लोग इनोवा में सवार होकर वापस रांची आ रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इनोवा जब पैती एनएच-33 पटना-रांची मार्ग पर चल रही थी तो गलती से वो दूसरे रोड पर चली गई। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार टक्कर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और यह घटना हुई। इनोवा सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

      हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और शवों को बाहर निकालने का काम शुरू हुआ। फिलहाल शवों को रामगढ़ के सदर अस्पताल में रखा गया है, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद बॉडी रांची भेजा जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!