अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      किसका है घर? यहीं बना था छात्रा की अश्लील वीडियो-तस्वीरें, पुलिस से कैसे बचा है यह चौथा बदमाश!

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। वेशक नालंदा जिले के चंडी-नगरनौसा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग स्कूली छात्रा की जिस तरह के अश्लील-छेड़खानी वीडियो वायरल हुये हैं, वे समाज और व्यवस्था को काफी शर्मसार करने वाली है।

      nalanda sex vedio viral crime 3 1पीड़िता के पिता ने इस वारदात में शामिल 3 बदमाशों यानि कुंदन कुमार, राजा राम उर्फ आशीष राज और राजीव कुमार को नामजद किया है। जोकि वीडियो में और एक तस्वीर में साफ दिख रहा है। यह वीडियो और तस्वीरें एक घर के भीतर के हैं। उस घर का मालिक की ओर पुलिस की जांच की दिशा अभी नहीं गई है और न ही अश्लील-छेड़खानी के बीच ठहाके लगाते उस घर के मालिक युवक की ओर।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार लाल घेरे में तस्वीर में जो युवक है, उसका घर चंडी थाना के धरमपुर गांव में एनएच-31ए किनारे अवस्थित है। गांव-जेवार के लोग मूल नाम कम जानते हैं। प्रायः वह झंन्डू नाम से कुख्यात है। वह अपने घर में प्रतिबंधित शराब और गांजा का कारोबार करता है।

      अश्लील वीडियो-तस्वीर तैयार करने के दिन 4 बदमाश इसी घर में स्कूली छात्रा को जबरन ले गये और उसे सामाजिक तौर पर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर सामूहिक इस्तेमाल की ‘वस्तु’ बनाने की फिराक में थे।

      बहरहाल, सबाल उठता है कि तस्वीरों में बड़ी वेशर्मी से खिलखिलाता चौथे बदमाश की ओर पुलिस का ध्यान क्यों नहीं है। पुलिस ने अब तक उस घर की शिनाख्त और उस घर के मालिक युवक को दबोचने की दिशा में स्थिर क्यों है।

      पुष्ट जानकारी है कि यही युवक शराब के कारोबार में ईलाके के कई बदमाशों का इस्तेमाल करता है और उसे हर तरह से अपनी पनाह देता है। दबी जबान लोग यह भी बताते हैं कि इस युवक को शराब माफियाओं का संरक्षण हासिल है और उसी बल खुद की ओर पुलिस जांच की सूई नहीं घुमने नहीं दे रहा।  

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!