अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      कलयुगी यशोदा की हैवानियत, सहेली के बच्चे को यूं जलाया, गिरफ्तार

      फिलहाल पुलिस ने बच्चे को ईलाज के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती करा दिया है और कलयुगी यशोदा मां बनी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमशेदपुर के उलीडिह थाना क्षेत्र में एक मां की हैवान करतूत देखने को मिली। जिसने अपनी सहेली द्वारा छोड़े गए बच्चे को गरम लोहे से दाग कर किया लहूलुहान कर दिया।

      kalyugi ma 3स्थानीय लोगों ने बच्चे को बचाया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस बच्चे को कब्जे मे लेकर हैवान बनी मां को हिरासत में ले लिया।

      स्थानीय लोगों ने बताया कि सुनीता देवी का अपना एक बेटा था और दूसरा उसकी सहेली का बच्चा था, उसे आए दिन हैवान मां जलाया करती थी। कई बार बच्चे के रोने की आवाज आती थी।

      आज शाम गरम लोहे से अपने सहेली के बच्चे को जला रही थी। तभी स्थानीय लोगों ने उसके घर में घुस बच्चे की जान बचाई। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

      kalyugi ma 2

      फिलहाल पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए निजी असपताल मे भर्ती कर दिया है और महिला को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

      बताया जा रहा है कि महिला के पति भी तीन सालों से जेल में है। जिसे हैवान महिला ने अपने पति को छोड़ उलीडिह थाना क्षेत्र में रहती थी और छ महिनों से अपनी सहेली के बच्चे को भी पाल रही थी।

       आए दिन अपने सहेली के बच्चे को बूरी तरह से जलाया करती थी। जिससे बच्चे के पूरे शरीर में जले के निशान है। फिलहाल पुलिस उस लावारीस बच्चे को चाइलड लाइन मे भेज कर पूरे मामले कि जांच कर रही है।kalyugi ma 1

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!