अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      कंस मामा ने 3 वर्षीय भांजे को यूं पीटकर मार डाला

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज. जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत रामजनम नगर मे एक कलियुगी कंस मामा के करतूत ने पूरे क्षेत्र के लोगों को झकझोरकर रख दिया है। जहां इस कलियुगी मामा ने अपने ही तीन वर्षीय भांजे  की बेरहमी से हत्या कर दी है।

      आपने महाभारत मे कंस मामा के बारे मे सुना होगा, लेकिन वो द्वापर युग का कंस था, लेकिन कलियुगी कंस मामा का कारनामा जमशेदपुर के कदमा थामा क्षेत्र में देखा गया है। जहां सरायकेला जिले के आदित्यपुर में गार्ड का नौकरी करने वाला 25 वर्षीय आशुतोष झा नामक कंस मामा शाम को अपनी बहन के घर कदमा पहुंचा।

      JAMSHEDPUR CRIME 1इधर मामा अपने तीन वर्षीय भांजे के साथ पलंग पर बैठ खेलने लगा। तभी कंस मामा अपने मोबाइल फोन मे कुछ काम करने लगा, इसी बीच उसका भांजा रोने लगा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर मामा ने अपनी बहन को बच्चे को शांत करवाने को कहा।

      मां ने सब काम छोड़ बच्चे को दूध पिला कर शांत करवाया। फिर मां काम करने चली गई। तभी थोड़ी  देर बाद फिर बच्चा रोने लगा। मां बाहर आई तो कंस मामा कहीं बाहर जाने लगा और कहा कि भांजे को घुमाने और कुरकुरे खरीदने ले जा रहा हूं।

      मां ने कहा ज्यादा दूर मत जाना, जिसके बाद कंस मामा अपने भगीने को लेकर शाम पांच बजे चला गया। इधर देर होते ही बच्चे की मां को बेचैनी हुई और मां ने अपने कंस भाई को फोन किया।

      जिसके बाद भाई ने बहन को उसके बच्चे से लास्ट टाइम बात करवाई. और कहा कि मै जल्द आ रहा हू। फिर कुछ घंटे बीतने के बाद कंस मामा का फोन स्विच ऑफ हो गया। जिसके बाद बच्चे की मां और उसके परिवार के लोग घबरा  गए और खोजबीन शुरू कर दिया।

      उसके बाद थक हार कर पिड़ित परिवार के लोग कदमा थाना पहुंचे, और पूरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी। इधर मामले पर थाना प्रभारी ने तत्काल कार्रवाई शुरू करते हुए टीम का गठन कर रात भर छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगी।

      इधर सुबह सरायकेला जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत प्लैटिना सिटी के पीछे झाडियों मे बच्चे का शव देख महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और बच्चे के शव मिलने की सूचना जमशेदपुर पुलिस को दी।

      JAMSHEDPUR CITY SPवहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जमशदेपुर सिटी एसपी प्रभात कुमार, डीएसपी और कई थाना प्रभारी  पहुंचे और शव की शिनाख्त कराई। वैसे मासूम की हत्या पत्थर के कुचलकर की गई है और हत्या से पहले बच्चे को हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई है।

      इतना ही नहीं कलियुगी कंस मामा ने बच्चे का एक हाथ और एक पैर भी तोड़ दिया है। शव की स्थिति को देख कर साफ अनुमान लगाया जा सकता है  कि ऐसी हत्याएं सामान्य मानसिकता वाला इंसान नहीं कर सकता है।

      वैसे पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर परिजनों का काफी बुरा हाल है। 

      सिटी एसपी ने बताया कि जहां पूरे मामले की जांच की जा रही है, उन्होंने बताया कि आरोपी मामा का लोकेशन दूसरे राज्य मे मिला है। जहां टीम को रवाना कर दिया गया है। वैसे सिटी एसपी ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

      PRABHAT KUMAR CITY SP…..

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!