अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      …और थानेदार पर यूं बमके मंत्री, कहा- ‘चूड़ियां पहन लो, थाना में ताला लगा दो’

      “छेड़खानी के एक मामले में चार युवकों को थाना से छोड़ दिया गया। उधर पीड़ित परिवार के लोगों ने  मंत्री से न्याय की गुहार लगाई। मंत्री ने थाना प्रभारी को फोन कर मामले में संज्ञान लेने का आदेश दिया, उल्टे थानेदार ने पीड़िता को फटकार लगाते हुए थाना से भगा दिया और आरोपियों को छोड़ दिया…..”

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड सरकार के वरीय कबीना मंत्री मंत्री और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरजू राय इन दिनों जमशेदपुर पुलिस से खासे नाराज चल रहे हैं।

      मंत्री सरयू राय ने कदमा थाना प्रभारी पर छेड़खानी की  पीड़िता के साथ  न्याय नहीं  किए जाने के मामले में कदमा थाना प्रभारी जितेंद्र ठाकुर को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि अगर कार्रवाई नहीं कर सकते तो चूड़ियां पहन लो और थाना में ताला लगा दो।

      मंत्री सरयू राय ने एसएसपी को जल्द से जल्द थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते हुए कहा है कि ऐसे थाना प्रभारी को चूड़ी पहना कर बाहर भेज देना चाहिए और थाने में ताला बंद कर देना चाहिए।

      उनके विधानसभा क्षेत्र के एक परिवार के लोगों से भू माफियाओं ने मारपीट कर घर खाली कराने का धमकी दिया, मामले मे कदमा थाना प्रभारी द्वारा कार्रवाई नहीं की गई।

      वहीं छेड़खानी के मामले में चार युवकों को थाना से छोड़ दिया गया। उधर पीड़ित परिवार के लोगों ने  मंत्री से न्याय की गुहार लगाई।

      मंत्री ने थाना प्रभारी को फोन कर मामले में संज्ञान लेने का आदेश दिया, उल्टे थानेदार ने पीड़िता को फटकार लगाते हुए थाना से भगा दिया और आरोपियों को छोड़ दिया।

      थानेदार के इस रवैये से खफा मंत्री आग बबूला हो गए और थानेदार पर जमकर बरसे। एसएसपी से थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते हुए कहा कि थाना प्रभारी नहीं हटा तो इसका खामियाजा भुगतने को तैयार रहिए।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!