अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ वंदना सिनेमा हाॅल में मिली शराब, पति-पत्नी धराये

      ” चौकिंए मत यह खबर उतनी ही सत्य है जितना आप पढ़ रहे हैं । बिहार में शराब बंदी के सरकार डाल-डाल तो शराब माफिया पात -पात वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं । शराब बंदी के बाद बेबडो और माफिया शराब के लिए कई जुगाड करते रहे हैं। कभी सिलेंडर में तो कभी डीजे के साउंड बाॅक्स में पुलिस ने  शराब बरामद की। लेकिन अब सिनेमा हाॅल में मिली शराब।”

      बिहारशरीफ (संवाददाता)।  नालंदा जिला मुख्यालय के ह्दयस्थली कमरूद्दीनगंज मुहल्ले में स्थित वंदना सिनेमा हाॅल है।जिले के टाॅप सिनेमा घर में इसकी गिनती होती है।लेकिन किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि सिनेमा घर में शराब का गोरखधंधा चल रहा है ।

      BIHARSARIF NEWSपुलिस ने वंदना सिनेमा हाॅल के जेनरेटर रूम से दो बोरा देशी पाउच, दो बीयर की बोतल और एक आधा खाली बोतल  अंग्रेजी शराब शराब बरामद की है । पुलिस ने इस मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया है। साथ ही सिनेमा हाॅल को सील कर दिया है।

      नालंदा पुलिस कप्तान कुमार आशीष को भनक लगी कि वंदना सिनेमा हाॅल से शराब की बिक्री हो रही है।उन्होंने बिहारशरीफ डीएसपी निशित प्रिया को इसकी कमान सौंपी। डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल ने सिनेमा हाॅल में छापेमारी शुरू कर दी।छापेमारी की खबर सुनकर आस पास के लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई।

      पुलिस ने एक -एक जगह को खंगाल दिया लेकिन पुलिस को शराब की एक बूंद नहीं मिली। लेकिन जैसे ही जेनेटर रूम को उन्होंने खुलवाया तो थोड़ी देर के लिए छापेमारी दस्ता भी अंचभित रह  गया। जेनरेटर रूम में दो बोरी देशी शराब, दो बीयर की बोतल सहित कई खाली बोतल बरामद की।

      पुलिस ने इस मामले में जेनरेटर कर्मी और  उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी के निर्देश पर अगले आदेश तक सभी सिनेमा शोज रद्द कर दिया गया है।फिलहाल सिनेमा साॅल को बंद करा दिया गया है। 

      डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि सिनेमा हाॅल के जेनरेटर कर्मी के द्वारा शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी। इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही सिनेमा हाॅल संचालक की संलिप्तता की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल सिनेमा हाॅल में शराब मिलने की चर्चा बिहारशरीफ में खूब हो रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!