अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      औटो पलटने से मजदुर की मौत

      इस्लामपुर।  नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना के सेखअव्दुला पथ पर औटो पलटने से एक 60 वर्षीय पनु मिया की मौत घटनास्थल पर ही गया है। वही सवार कुछ यात्री कोभी चोटे लगी है।

      islampur1 1आस पास के लोगो का कहना हैकि खोरमपुर गांव से इस्लामपुर की ओर आ रही एक औटो पर यात्री सवार थे।।कि अचानक चालक ने संतुलन खो दिया । इस दौरान औटो सडक किनारे पानी भरा खड्ड मे जा गिरा। इस दौरान औटो पलट गयी।जिससे दवकर एक वृद्घ व्यक्ति की मौत हो गया है। जबकि आनन फानन मे आस पास के लोग दौडे। और किसी तरह औटो के साथ औटो पर सवार लोगो को वाहर निकाला गया।ट

      इसके वाद मृतक को छोडकर सभी घायलो के साथ औटो से चालक फरार हो गया । घटना की जानकारी पाते ही आस पास की लोगो का घटनास्थल पर भीड लगी गयी। और मृतक को पहचानने का प्रयास किया जा रहा था।कि मृतक कहा का रहने वाला है।इसी दौरान घटनास्थल पर खोरमपुर गांव निवासी मो.कमाल पहुचे।

      मृतक को देख कहा कि यह मेरे पिता पनु मिया है।उन्होने वताया कि मेरे पिता मजदुरी करते है।खोरमपुर घर से इस्लामपुर औटो से जा रहे थे।कि ऱास्ते मे घटना घट गयी है।

      उन्होने वताया कि मै पाच भाइ हूँ।और मां असगरी खातुन है।सभी परिवार मजदुरी कर परिवारो का भरण पोषणा करते है।घटनास्थल पर मृतक के परिजन रो रहे थे।

      इसी उपरांत पुलिस इंस्पेक्टर ओम प्रकाश अरुण,थानाघ्यझ सुवोध कुमार, सीओ विजय कुमार दल वल के साथ पहुचे।और घटना का जायजा लिया ।

      इस दौरान सीओ ने वताया कि मृतक के परिजनो को परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपया दिया जाएगा । थानाघ्यझ ने वताया कि दुर्घटना की औटो के वारे मे पता लगाया जा रहा है।मामले की छान वीन की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!