अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      ऑपरेशन मून लाइट: नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 1315 लीटर विदेशी शराब जब्त

      बिहारशरीफ (संवाददाता)। पुलिस कप्तान कुमार आशीष द्वारा चलाए जा रहे अभियान ‘मून लाइट’ के तहत पुलिस ने शराब का जखीरा बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। भागन बिगहा ओपी और हरनौत पुलिस ने चार वाहनों को जब्त करते हुए 2041 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की।

      हर बार की तरह इस बार भी शराब का बड़े धंधेबाज पुलिस के हाथ नहीं आ सका। सभी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहें।इस बार डिफरेंट सिर्फ मैन्युफैक्चरिंग में रहा।

      हरियाणा,झारखण्ड के बाद हिमाचल मेड दारू नालंदा पहुँच गयी।एसपी कुमार आशीष ने बताया कि भागन विगहा ओपी पुलिस ने पतासंग स्थित पेट्रोल पंप के समीप दो स्विफ्ट डिजायर व एक टोयटा वाहन लगी थी। वाहन सवार आपस में बातचीत कर रहे थे।

      संदेह होने पर गश्ती पुलिस वाहन मौके पर रूकी तो सभी वाहन सवार मौके से फरार हो गये। पुलिस दावा कर रही है कि उन्हें खदेड़कर पकड़ने का प्रयास किया गया मगर खेत के रास्ते वह भागने में सफल रहे। तीनों वाहनो की तलाशी लेने पर पुलिस ने 750 एमएल का 1261 और 375 एमएल का 576 बोतल रॉयल स्टेज ब्रांड की हिमाचल मेड शराब बरामद की।

      वाहनों से चार अतिरिक्त नंबर प्लेट भी बरामद हुआ,जिसमें दो गुजरात और दो राजस्थान के हैं। इसी तरह हरनौत थाना पुलिस ने एनएच 31 के मुशहरी गांव के समीप एक मारुति कार को जब्त किया। पुलिस ने कार से 204 बोतल शराब बरामद की। इस मामले में भी धंधेबाज पुलिस को देखकर भागने में सफल रहें।

      एसपी ने बताया कि ओपी प्रभारी मुकेश कुमार और हरनौत थानाध्यक्ष केशव प्रसाद मजूमदार की निगरानी में पुलिस छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप बरामद की है। साथ ही जब्त वाहनों से अतिरिक्त चार नंबर प्लेट के बूते इसके असल खिलाड़ी तक पुलिस पहुँच जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!