अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      ऑन ड्यूटी नवादा डीएम की जेब यूं काट लिया पॉकेटमार

      पॉकेटमार खराब मोबाइल को डीएम साहब की जेब में डालकर उनकी महंगी मोबाइल को जेब से निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी डीएम साहब के बॉडीगार्ड की नजर उसपर पड़ गयी और वो पकड़ा गया…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नवादा के डीएम की पॉकेटमारी की चर्चा जोरों पर है। पुलिस महकमे के साथ ही अब चौक-चौराहों पर भी इसकी चर्चा होने लगी है।

      नवादा नगर के प्रसाद बिगहा में डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी के आरोप में एक युवक को पुलिस ने पकड़कर हवालात पहुंचा दिया है। आरोपी युवक सोनू कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि वो मंगर बिगहा के विजय यादव का पुत्र है।

      NAWDA DM POCKETMAR 1खबर है कि डीएम कौशल कुमार प्रसाद बिगहा देवी मंदिर के समीप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। तभी सोनू नामक युवक ने उनकी जेब में हाथ डाल दिया।

      गनीमत रही कि डीएम कौशल कुमार के साथ रहे सुरक्षाबलों ने तत्काल युवक को पकड़ लिया और स्थानीय थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि आरोपी युवक पॉकेटमारी की बात से इंकार कर रहा है।

      उसने बताया कि वह मंदिर से बाहर निकल रहा था, तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और डीएम साहब की जेब में चला गया। बहरहाल, युवक को पकड़कर नगर थाना में रखा गया है।

      आरोपी सोनू खराब मोबाइल को डीएम साहब की जेब में डालकर उनकी महंगी मोबाइल को जेब से निकालने की कोशिश कर रहा था, तभी डीएम साहब के बॉडीगार्ड की नजर उसपर पड़ गयी और वो पकड़ा गया।

      सुरक्षाबलों ने उसे पकड़कर नगर थाना के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि आरोपी युवक सोनू से इस बाबत पूछताछ की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!