अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      एक शाजिश के तहत निराधार खबर चला रही है मीडियाः तेजस्वी यादव

      पटना (INR)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद परिवार के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई से जुड़ी खबर को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कड़ा पलटवार किया है।

      उन्होंने कहा कि यह पूर तरह साजिश है और बदले की भावना से की गई कार्रवाई है। तेजस्वी ने इस संबंध में मीडिया पर भी हमला बोला।

      उन्होंने कहा कि मीडिया बेवजह मामले को तूल दे रही है। उनके पास यदि सबूत है तो दिखाएं अन्यथा माफ़ी मांगे। मीडिया निराधार खबर चला रहा है।

      तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पास कोई बेनामी संपत्ति नहीं है। न ही हमने कुछ छुपाया है। जब मेरी संपत्ति को लेकर मुझसे कोई सवाल पूछा जाएगा तो मैं सभी सवालो का जवाब दूंगा।

      मीडिया की सुर्खियों के अनुसार इनकम टैक्स विभाग की कारवाई के लपेटे में लालू यादव की बेटी मीसा भारती के साथ ही उनके दामाद शैलेश कुमार और मंत्री बेटे तेजस्वी यादव लपेटे में आ गए हैं। मंगलवार को आयकर विभाग ने जांच के बाद कार्रवाई का दायरा और बड़ा कर दिया है। अब जांच के दायरे में राबड़ी देवी भी आ चुकी हैं। आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके 12 प्लाटों को जब्त कर लिया है।

      मीडिया में आई खबर के मुताबिक मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदारों की बेनामी संपत्तियों की सूची जारी कर दी है। राबड़ी देवी को भी विभाग ने सम्मन भेजा है और 175 करोड़ की संपत्ति का पूरा ब्यौरा देने को कहा है।

      मीडिया की सूचनाएं हैं कि आयकर विभाग ने कुल 12 भूखंड लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजसवी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और रागिनी और चंदा यादव की से जुड़ा है। मामला दिल्ली में एक फार्महाउस और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एक बंगला भी जुड़ा हुआ है। कुल सम्बद्ध संपत्ति का बाजार मूल्य रुपए 175 करोड़ के बराबर है, जबकि संलग्न संपत्ति का मूल्य 9.32 करोड़ रुपये की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!