अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      एक ऑडियो खोलेगा मो. मुस्तफा हुसैन के खिलाफ षड्यंत्र का सच

      इस षड्यंत्र में ड्रग्स विभाग के कुछ भ्रष्ट अधिकारी भी शामिल हैं, जिनकी जेब पर मुस्तफा हुसैन और पटना पुलिस की कार्रवाई के कारण गरम नहीं हो रही….….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ हो रहे षड्यंत्र का सच एक ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद पता चल जाएगा।

      मालूम हो जाएगा कि किस तरह लोगों में मुस्तफा हुसैन को टारगेट किया और मुँह मांगी कीमत नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसा दिया। इस षड्यंत्र में ना केवल प्रतिद्वंद्वी शामिल हैं, बल्कि कई रसूक वाले भी मालामाल होना चाहते हैं।

      11
      ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के मुस्तफा हुसैन…….

      बता दें कि 29 मई को नितिन पोलदार नामक व्यक्ति ने कोतवाली थाने में मुस्तफा हुसैन एजेंसी के खिलाफ ठगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें एक सेंटोर नामक फार्मा कंपनी को जाली एफआईआर भेज कर मोटी रकम की उगाही करने की बात लिखी गई है।

      एफआईआर कराने वाले संतोष कुमार यादव को भी नामजद किया गया है। लेकिन, दूर दूर तक इस मसले से वास्ता नहीं रखने वाले ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के एमडी मो मुस्तफा हुसैन का नाम बदनाम किया जा रहा है।

      इस ऑडियो क्लिप से आपको पता चलेगा कि कैसे नितिन पोलदार नामक व्यक्ति अपने पुराने साथी शीतल झा को कॉल करता है, फिर उसे ढाल बनाकर मो मुस्तफा हुसैन से मुलाकात करता है।

      खुद कॉल कर के मुस्तफा हुसैन को होटल पनास में बुलाता है और उन्हीं के पैसों से खाता है। फिर, बातों बातों में मोटी रकम की डिमांड करता है। कहता है कि, मेरे पास आपके खिलाफ का एक मामला है। एक करोड़ दीजिये।

      मामला मुस्तफा हुसैन एजेंसी से जुड़ा है। मुस्तफा हुसैन मना कर देते हैं। वो कहते हैं, वो एजेंसी उनकी नहीं है। उससे कोई सरोकार नहीं है। इसके बाद रेस्टोरेंट का बिल जमा कर चले जाते हैं।

      तब नितिन मीडिया में पहचान होने का हवाला देकर छवि बिगाड़ने की भी धमकी देता है, पर वो अनसुनी कर देते हैं। दो दिन बाद नितिन गुपचुप तरीके से कोतवाली पहुंचता है और रसूक का फायदा उठाकर एफआईआर कराता है और फिर शुरू होता है छवि बिगाड़ने का धंधा।

      बहरहाल, ऑडियो सुनने के पहले देखिए वीडियोः कहते हैं मुस्तफा हुसैन……

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!