अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      उत्पाद विभाग की टीम ने ऑल्टो कार से भारी मात्रा में शराब समेत धंधेबाज को दबोचा

      “धंधेबाज ने पिछले 2 दिन पूर्व ही इस कार को खरीदा था। बरामद शराब की कीमत करीब 1 लाख से अधिक बताया जाता है। पकड़ा गया धंधेबाज महेश यादव नालंदा जिले के दीपनगर थाना इलाके के टाड पर का रहनेवाला है…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (बिहारशरीफ)। नालंदा जिला उत्पाद विभाग की टीम को गिरियक थाना के एनएच 20 पर पुरैनी गाँव के पवाहन चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार से भारी मात्रा में देशी विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को दबोचने में सफलता मिली है।wine crime nalanda 1

      उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे ने बताया कि नालंदा डीएम के निर्देश पर शराब कारोबारी के खिलाफ सघम अभियान चलाते हुए एनएच पर पशिचम बंगाल और झारखंड से आने वाले सभी छोटी बड़ी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है।

      उन्होंने बताया कि इसी क्रम में पुरैनी गाँव के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद की गई।

      उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि चेकिंग के दौरान टीम को देखते ही कार पर सवार भागने लगा, जिसे खदेड़ का पकड़ लिया गया। धंधेबाज के पकड़ने के बाद जब कार की तलाशी ली गयी तो उसमें 795 पाउच देशी शराब और 2 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ।

      छापेमारी टीम में निरीक्षक उत्पाद आलोक कुमार सहगल, अरुण कुमार, सहायक अवर निरीक्षक गोपाल सिंह, सिपाही उत्पाद लवली कुमारी, गीतांजलि, साहिब गुप्ता, अमरेंद्र, संजय चौधरी, राजेश कुमार, आशीष कुमार, अवनीथ, विवेक, शशि सुधीर, कमलेश रंजन, सुनील, बृजमोहन भारत आदि लोग शामल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!