अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      इस्लामपुर में मुस्लिम समुदाय के 250 लोग हुए भाजपा में शामिल

      islampur news 1इस्लामपुर, नालंदा (रामकुमार) । स्थानीय बाजार के वार्ड संख्या 12 में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दुसरे दलों से हटकर भाजपा का शामिल होने का निर्णय लिया है।

      पूर्व विधायक सह प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने बताया कि  सबका साथ सबका विकास के तहत मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा का समर्थन करने का घोषणा किया है।

      उन्होने कहा कि केंद्र सरकार सभी समुदाय के लोगो का विकास चाहती है । लेकिन राज्य सरकार बच्चों की जिंदगी के साथ खिलबाड़ कर रही है। नालंदा जैसे महतवपूर्ण जिला में छात्रों का रिजल्ट कम आने से पढने वाले छात्रो के भविष्य अंधकारमय हो गया है। मुस्लिम समुदाय का मानना है कि हर घर के बच्चों को पढाई के साथ रोजगार, नौकरी मिले। ताकि परिवारों का परवरिश हो सके।

      उन्होने कहा कि लोगो को उम्मीद है कि केंद्र सरकार द्धारा चलायी जा रही योजना से लोगो को लाभ मिलेगा। यही वजह है कि मुस्लिम समुदाय के लोग चाहते है कि मोदी सरकार के साथ रहे। ताकि देश का विकास हो सके। इस उपरांत मुस्लिम समुदाय के 250  लोगो ने भाजपा पार्टी मे शामिल हो गये है। 

      इस मौके पर मो.इसराइल, मो.कलाम, मो.सकील, मो.जव्वार मुसर्फ, मो.नइम, मो.अलूम, मो.महवुव, मो.शावीर ,मो.शकील, मो.मुस्तफा, मो.राजु, मो.अरसद, मो.गुलजार, मो.सोनु राइन, मो.मुनाजीर हुसैन, मो.नीसार, आदि ने बताया कि वे भाजपा मे शामिल हो गये हैं और आने वाली समय में भाजपा का समर्थन करेंगे।

      इस मौके पर भाजपा पूर्व विधान सभा प्रत्याशी वीरेंद्र गोप, विजय विश्वकर्मा, विनय सिंह आदि लोग मौजुद थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!