अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      इस्लामपुर थाना के पईन से मिली वेन थाना के युवक की लाश

      इस्लामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना के रामाविगहा गांव के पास सड़क किनारे पईन से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है।

      islampur crime 2

      उस शव की पहचान वेन थाना के रामगंज गांव निवासी महादेव पासवान में हुई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की गला दबाकर कहीं अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य मिटाने और पहचान छुपाने की मंशा से हत्यारों ने घटनास्थल पर शव को फेंक भागा है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने अहले सुबह रामाविगहा गांव के पास सड़क किनारे पईन में एक युवक की लाश देखते ही इसकी तत्काल सूचना थाना को दी। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      उधर वेन थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें इस वारदात की कोई जानकारी नहीं है। उनके थाना में मृतक से संबंधित कोई मामला दर्ज नहीं है और न ही हालिया कोई शिकायत ही मिली है। रामगंज गांव उनके थाना क्षेत्र में है, लेकिन वारदात स्थल इस्लामपुर थानान्तर्गत आता है। वहीं के थानाध्यक्ष कुछ बता सकते हैं।

      इधर इस्लामपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजन स्पषट कुछ नहीं बता रहे हैं। हत्या, हादसा या स्वभाविक मौत कुछ भी हो सकता है। इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस सभी संदिग्ध बिन्दुओं पर पड़ताल कर रही है।islampur crime 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!