अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      अवैध वसूली से तंग ग्रामीणों ने चोर समझ की है नगरनौसा जेई की पिटाई !

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंडान्तर्गत आदर्श पंचायत घोषित भुतहाखाड़ के  भदरु डीह गांव में बिजली विभाग के जेई की पिटाई अवैध वसूली से तंग ग्रामीणों ने रात में चोर समझ की है।

      NAGARNAUSA JE CRIME 1 1नगरनौसा थाना में चंडी जेई के द्वारा जो शिकायत दर्ज की गई है और उसमें जो आरोप लगाये गये हैं, उसे ग्रामीणों ने नये सिरे से नकार दिया है।

      हमारे एक्सपर्ट मीडिया न्यूज संवाददाता लोकेश पांडेय ने उस गांव में जाकर मामले की काफी गहराई से पड़ताल की है।

      उससे साफ जाहिर है कि नगरनौसा कनीय विधुत अभियंता रंजन कुमार मुख्यमंत्री विधुत संबंध निश्चय योजना (हर घर बिजली) के तहत चलाये जा रहे कार्यक्रमों के सत्यापन करने गांव नहीं पहुंचा था।

      बल्कि रात अंधेरे दो अन्य अधिनस्थ कर्मी संग वसूली करने गया था और इस क्रम में सुबोध कुमार नामक एक ग्रामीण को झांसा देते हुये 35 हजार रुपये की वसूली भी की।NAGARNAUSA JE CRIME 2

      यही नहीं, घर के बाहर मीटर लगे रहने के बाबजूद नगरनौसा जेई रात अंधेरे योगेंद्र यादव के घर में अचानक घुस गया। उस समय घर में केवल योगेंद्र की पत्नी व बहु थी।

      बिजली मिस्त्री जितेंद्र पासवान ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि वे जेई को मना कर रहे थे कि इतनी रात में मीटर का भेरिफिकेशन करने जाना ठीक नहीं है, लेकिन वे नही माने।

      सुबोध कुमार ने बताया कि उससे कनेक्शन के लिए जेई पांच हजार घूंस मांग रहे थे। फिर बोले कि जाकर  आटा चक्की चलाइये, एक तारीख से बिल का काम हो जायेगा। पैसा नही देने पर पीठ पीछे ही आकर अवैध रूप से पैंतीस हजार रुपये बसूल लिए।

      ग्रामीणों का आरोप है कि भदरु गांव से पिछले कुछ महीनों के भीतर जेई रंजन कुमार ने बिजली कनेक्शन देने-काटने के नाम पर लाखों की अवैध वसूली की है।

      ग्रामीणों ने साफ तौर पर कहा कि बिना आवाज दिए आठ बजे रात में घर के भीतर घूंस गये। अचानक यह देख घर की महिलाएं चोर चोर का शोर मचाने लगी।

      जिसे सुन कर आस पास के लोग दौड़ पड़े और अँधेरा होने के कारण चोर समझ ईंट-रोड़ा फेंकने लगे। जिससे कि जेई घायल हो गया।NAGARNAUSA JE CRIME 3NAGARNAUSA JE CRIME

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!