अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      अवैध खनन को भारी गोलीबारी, घटना नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र की

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  नालंदा जिले में खनन माफिया अपनी चांदी काटने को लेकर आये दिन गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस प्रशासन को उस पर अंकुश लगाने के लिये दिन रात मशक्कत करनी पड़ रही है।

      खबर है कि नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अलोदिया गांव में दो गुटों के बीच मिट्टी बालू के अवैध खनन को लेकर भारी गोलीबारी हुई है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी दहशत का महौल देखा जा रहा है।nalanda mines crime 1

      इस मामले में मानपुर थाना पुलिस ने छापेमारी कर दो व्यक्ति को दबोच कर उसके पास से एक मैगजीन एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया है।

      ग्रामीणों का कहना है कि तिउरी पंचायत के मुखिया सत्येंद्र कुमार पासवान से गांव के ही दूसरे समुदाय के लोग के द्वारा रंगदारी मांगने को लेकर घर चढ़कर गोलीबारी की गई।

      वही घटना की पुष्टि करते हुए मानपुर थाना अध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि मिट्टी बालू के अवैध खनन को लेकर दोनों पक्षों से गोलीबारी की गई है एवं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। 

      पुलिस ने घटना में संलिप्त जितु सिंह व प्रमोद यादव नामक दो लोगों को दबोचा गया है और उसके पास से एक मैगजीन एवं 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

      फिलहाल गांव में शांति कायम रखने के लिए वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार थानाध्यक्ष सदलबल खुद गांव में कैंप कर रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!