अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      अराजकता-धांधली को लेकर छात्र जदयू ने कुलपति का पुतला फूंका

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (बिहार शरीफ ब्यूरो)। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में व्याप्त अराजकता और स्नातक के छात्रों की सीट बढ़ोतरी की मांग को लेकर नालंदा जिला छात्र जदयू द्वारा बिहार शरीफ के अस्पातल चौक पर पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ गुलाबचंद जयसवाल का पुतला फूंका गया।

      इस मौके पर छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष धनंजय कुमार देव ने कहा कि आज पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में अराजकता का माहौल कायम हो गया है।  स्नातक के नामांकन में व्यापक पैमाने पर धांधली की जा रही है। nalanda education news

      उन्होंने कहा कि बिहार के 20हजार  से अधिक छात्र-छात्राओं का अभी तक नामांकन नहीं हो पाया है,जिसके कारण इन छात्र-छात्राओं का भविष्य अधर में लटक गया है।

      उन्होंने स्नातक के नामांकन कि सीट बढ़ाने की मांग करते हुए देश के विश्वविद्यालय में नामांकन में एनसीसी ,एनएसएस , खेलकूद, स्काउट गाइड के छात्र-छात्राओं को विशेष छूट देने की भी मांग की।

      उन्होंने कहा कि जहां एक ओर बिहार के मुख्यमंत्री छात्र-छात्राओं के शैक्षणिक विकास के लिए हर प्रकार की मदद कर रहे हैं ,वहीं दूसरी ओर विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

      इस मौके पर प्रवक्ता पिंकू कुमार ,सूरज कुमार, मणिकांत सुमन, महासचिव किशोर कुणाल, सुशांत कुमार, राजेंद्र मुखिया ,संजीत कुमार ,राहुल ,रामाशीष कुशवाहा, सनी कुमार, गौरव कुमार ,पिंटू कुमार ,कुमार सानू ,अजय पासवान ,सतीश कुमार, दीपक पाठक ,संजीत यादव ,विक्की सिंह ,मोहित कुमार ,सानू ,रवि सिंह ,शशी कुमार ,सतीश कुमार, बंटी ,विनोद विकास ,गोपाल संजय ,पीयूष, राजेश समेत जदयू के अन्य कई छात्र कार्यकर्ता मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!