अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      अभिनंदन समारोह में साफ दिखा नगर निगम पर सत्ता की हनक

      इस सम्मान समारोह में विरोधी दल के एक भी वार्ड पार्षद नहीं दिखे, शायद उन्हें इस समारोह में आमंत्रित ही नहीं किया गया हो……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। बिहार शरीफ नगर निगम की मेयर वीणा कुमारी और नई डिप्टी मेयर शर्मीली परवीन का अभिनंदन सोहसराय में किया गया।

      जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के अलावे कई सियासतदार एक मंच पर दिखे। इस मौके पर पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील , राजगीर विधायक रवि ज्योति , इस्लामपुर विधायक चन्द्रसेन प्रसाद , एमएलसी रीना यादव , पूर्व मेयर दिनेश कुमार सहित कई नेता मौजूद थे।DURTY POLTICS 1

      इस अवसर पर मंत्री समेत सभी नेताओं ने मेयर वीणा कुमारी और नई डिप्टी मेयर शर्मीली परवीन को इस जीत के लिए अपनी ओर से शुभकानाएं दी। 

      दरअसल बीते 24 जुलाई को डिप्टी मेयर का चुनाव संपन्न हुआ चुनाव का परिणाम आने के बाद इंजिनियर सुनील के नहीं रहने पर इस सम्मान समारोह में बिलम्ब हुआ। फूल कुमारी को सत्ता से बेदखल करने के लिए इन लोगो ने जो ताना-बाना बुना था, वह बिल्कुल फिट बैठा।

      इस सम्मान समारोह में विरोधी दल के एक भी वार्ड पार्षद नहीं दिखे, शायद उन्हें इस समारोह में आमंत्रित ही नहीं किया गया हो।  मगर जीत के बाद नई डिप्टी मेयर शर्मीली परवीन ने कहा था कि वह सबका साथ लेकर विकास करेंगी।

      मगर इस समारोह कुछ ऐसा नहीं दिखा। चलिए नेताओ के कथनी और करनी में अंतर होता है। फ़िलहाल सबका साथ मिले या न मिले, लेकिन बहुमत होने के कारण शहर विकास होगा।  

      इसके पूर्व डिपुटी मेयर फूल कुमारी और मेयर वीणा कुमारी के बीच समन्वय नहीं स्थापित रहने के कारण बिहार शरीफ नगर निगम के विकास में बाधा उत्पन्न हो रही थी।

      जबकि बिहार शरीफ स्मार्ट सिटी के लिए व्यापक पैमाने पर विकास कार्य कराया जाना है। ऐसे में मेयर और डिपुटी मेयर के बीच समन्वय स्थापित होना अति आवश्यक है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!