अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      अब ‘हाथ’ को मजबूत करेंगे ‘पप्पू दंपति’

      आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है। पूर्व विधायक पप्पू खान अब हाथ का दामन थामेंगे। वही उनकी पत्नी भी कांग्रेस में शामिल होंगी…”

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। 23 दिसम्बर को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में आयोजित मिलन समारोह में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी की उपस्थिति में द्वय नेता कांग्रेस में शामिल होंगे ।

      NALANDA RJD CONGRESS 1बिहारशरीफ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने इस आशय की जानकारी दी। 

      इस मौके पर राजद के पूर्व विधायक नौशाद उन नबी उर्फ पप्पू खान ने कांग्रेस में जाने की जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस हर जाति और धर्म को सम्मान देती है।

       उन्होंने कहा कि देश में आज जाति -धर्म के नाम पर नफरत फैलाई जा रही है। कांग्रेस ही देश के नौजवानों का भला कर सकती है। देश के सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने का काम भाजपा कर रही है।रोजगार और नौकरी देने के नाम पर युवाओं को भटकाया जा रहा है।

      पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के हाथ को मजबूत करने का काम वे करेंगे।

      इस मौके पर उनकी पत्नी पूर्व प्रत्याशी आफरीना सुल्ताना ने कहा कि नालंदा में कांग्रेस को फिर से पहचान दिलाने का हरसंभव प्रयास करेंगी।

      23 दिसम्बर को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में  मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल समेत कई नेता शामिल होंगे।

      पप्पू खान के कांग्रेस में शामिल होने से नालंदा के अल्पसंख्यकों का रूझान फिर से कांग्रेस की तरफ होने की संभावना जताई जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!