अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      अब सरायकेला में चोरों ने दी यूं पुलिस को चुनौती

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज). के बाद अब सरायकेला जिला में चोरों का तांडव शुरू हुआ है। जहां  कांड्रा थाना क्षेत्र में चोरों ने बीती रात दो आभूषण दुकानों के ताले तोड़ लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

      saraikela chori news 3 saraikela chori news 2 saraikela chori news 4कांड्रा थाना क्षेत्र से महज चंद फांसले पर स्थित दो आभूषण दुकानों में बीती रात भारी बारिश के बीच चोरों ने दुस्साहस दिखाते हुए आभूषण दुकानों का ताला तोड़ दुकान में रखे लाखों के आभूषणों को चुरा लिया। जबकि पास के ही एक अन्य दुकान में भी चोरों ने शटर तोड़ते हुए चोरी का प्रयास किया।

      बताया जाता है कि कांड्रा बाजार स्थित ठाकुर ज्वेलर्स और महालक्ष्मी ज्वेलर्स के दुकान में लगे ताले और शटर को तोड़ चोरों ने दोनों ही दुकानों में रखे सोने और चांदी के आभूषणों को चुरा लिया है।

      कयास लगाए जा रहे हैं कि बीते 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश का चोरों ने फायदा उठाते हुए इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

      इधर मंगलवार सुबह स्थानीय दुकानदारों को चोरी की घटना की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी के मामले से संबंधित जांच कर चलते बने।

      इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा है। वही ठाकुर ज्वेलर्स और महालक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक राज नारायण ने बताया कि दुकान में रखे तकरीबन 5 लाख  मूल्य के सोने और चांदी के आभूषणों को चोरों ने चुरा लिया है।

      स्थानीय दुकानदार राज नारायण ने बताया कि विगत कुछ वर्ष पूर्व भी ठीक इसी प्रकार इन दुकान का शटर और ताला तोड़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था, उस वक्त भी स्थानीय पुलिस द्वारा महज खानापूर्ति की गई थी।

      उसके बाद फिर ऐसी घटना घटित हुई है। वहीं इस पूरे मामले पर स्थानीय पुलिस का कहना है कि चोरी के घटना की जांच गहनता से की जा रही है और पुलिस जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!