अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      अब नालंदा में युवती से छेड़खानी का वीडियो वायरल, कार्रवाई में जुटी पुलिस

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जहानाबाद, गया के बाद नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाके में  असाढ़ी गांव के पास एक युवती साथ छेड़खानी व रेप के प्रयास का वीडियो वायरल हुआ है।

      वीडिओ में युवती ने हिम्मत दिखते हुए पहले तो वीडियो को फेसबुक या व्हाट्सएप पर वायरल करने की बात कह रही है। इसी पर बदमाशो में से एक ने जबरन उसे पकड़ कर दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया।nalanda vedia viral crime 3

      इसके बाद वह उनलोगों के सामने गिड़गिड़ाती रही, मगर उनलोगों ने उसकी एक न सुनी और इस करतूत को अन्य युवको ने मोबाइल से वीडियो बनता रहा। 

      वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवती हिलसा थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। हिलसा थानाध्यक्ष ने इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

      पुलिस के अनुसार वायरल वीडीओ के आधार सभी बदमाशों की पहचान कर ली गयी है और उसे धर दबोचने के दिशा में कार्रवाई की जा रही है।  

      दरअसल युवती एक सुनसान स्थान पर सड़क किनारे एक परिचित युवक से पर बातें कर रही थी। इसी बीच चार पांच की संख्या में आस पास के युवक पहुंचे गए और छात्रा के साथ बदसुलूकी करने लगे।

      हांलाकि अपनी लड़की अपनी सफाई देती रही और गिड़गिड़ाती रही, मगर उन लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी। इसी बीच एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लड़की को जबरन गोद में उठा लिया और अश्लील हरकत करते हुए रेप का प्रयास किया।

      मगर लड़के द्वारा विरोध करने पर उसकी अस्मत बच गयी। इस घटना के बाद मनचलों ने घटना क्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

      इस बाबत हिलसा डीएसपी मुत्तफित अहमद ने बताया कि युवती एक युवक के साथ हमेशा घुमती फिरती रहती थी। इसी दौरान घटना घटी है। सब आपस में परिचित हैं। युवती के बयान पर मामला दर्ज लिया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उन्हें दबोचने के प्रयास में जुटी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!